logo-image

आग की लपटों के बीच जान बचाते भागे दूल्हा- दुल्हन, यूजर्स का चकराया सिर!

Burning Newly Married Couple: आए दिन शादी से जुड़े अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की भरमार है जहां कुछ ना कुछ अटपटा होने की वजह से शादी वायरल हो गई.

Updated on: 15 May 2022, 12:38 PM

highlights

  • शादी को यादगार बनाने के लिए किया अजीब कारनामा
  • हाथ पकड़ भागते नजर  आए शादी के बाद नया जोड़ा

नई दिल्ली:

Burning Newly Married Couple: शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में आए दिन शादी से जुड़े अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की भरमार है जहां कुछ ना कुछ अटपटा होने की वजह से शादी वायरल हो गई. इसी कड़ी में एक नए वीडियो ने सभी का ध्यान खींच लिया है. इस नए वीडियो में दूल्हा- दुल्हन आग की लपटों से घिरे एक- दूसरे का हाथ थामें भागते नजर आ रहे हैं. 
आप भी देखिए ये वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Destination Wedding DJ (@djrusspowell)

कोई एक्सीडेंट हुआ क्या
शुरुआत में देखने पर लगता है कि दूल्हा- दुल्हन किसी अनहोनी का शिकार हो गए हैं और यही वजह है कि दोनों जान बचाते मारे- मारे फिर रहे हैं. लेकिन सच्चाई कुछ और ही थी. सोशल मीडिया यूजर्स को जब वीडियो की असल सच्चाई का पता लगा तो सभी ने अपने दांतो तले उंगली दबा ली. 

यह भी पढ़ेंः मां की ममता के आगे नतमस्तक हुई दुनिया, अपंग मां का ये वीडियो कर देगा दंग

ये तो शादी को यादगार बनाने का नजराना
बाद में वीडियो को देखने को पता लगा कि दूल्हा- दुल्हन किसी हादसे का शिकार नहीं हुए थे. बल्कि यह उनके द्वारा ही किया गया था. शादी को यादगार बनाने के लिए नए जोड़े ने आग के साथ स्टंट पर्फोर्म किया था. हालांकि कुछ यूजर्स को ये वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया. उन्होंने दूल्हा- दुल्हन को इसके लिए डांट भी लगाई.