logo-image

मां की ममता के आगे नतमस्तक हुई दुनिया, अपंग मां का ये वीडियो कर देगा दंग

Viral Video Of Differently Abled Mother: कहते हैं बच्चा चाहे कितना ही बड़ा क्यूं ना हो जाए मां के लिए बच्चा ही रहता है. इसी कड़ी में मां की अनोखी ममता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 13 May 2022, 04:29 PM

highlights

  • शारीरिक रूप से अपंग मां के वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज़
  • बच्चे की जिम्मेदारियां बिना किसी परेशानी के उठा रही है मां

नई दिल्ली:

Viral Video Of Differently Abled Mother: मां की ममता के आगे दुनिया हमेशा से ही नतमस्तक रही है. एक मां का बच्चे से रिश्ता दुनिया का अटूट रिश्ता माना जाता है. यह सिर्फ 9 महीनों का नहीं ताउम्र का रिश्ता होता है. कहते हैं बच्चा चाहे कितना ही बड़ा क्यूं ना हो जाए मां के लिए बच्चा ही रहता है. इसी कड़ी में मां की अनोखी ममता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

इस वीडियो को मदर्स डे के मौके पर कुछ दिन पहले शेयर किया गया है. 2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में एक अपंग मां बच्चे की देखभाल कर रही है. यह मां जिस तरह अपने बच्चे की देखभाल कर रही है उसे देख कर एक पल के लिए एहसास नहीं होता कि मां शारीरिक रूप से अपंग है. वह बच्चे को पैरों से कपड़े पहना रही है.

यह भी पढ़ेंः गुस्सैल सांड का शिकार बना शख्स, कुचला- पटका, पसीने छुड़ा देगा वीडियो

इस वीडियो को ट्वीटर पर एक आईपीएस अधिकारी Dipanshu Kabra की आईडी से शेयर किया गया है. इस वीडियो कोड डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.