logo-image

पीछे से ट्रक और आगे से बाइक, युवक ने बनाई गजब की जुगाड़ गाड़ी, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 04 Jan 2024, 12:52 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये कैसे संभव है? जी हां, इस वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा कि हर किसी के मन में यही सवाल होगा. दरअसल, इस वीडियो में बाइक चलाने की कलाकारी देखकर हर कोई हैरान है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की हुई कमी तो Zomato ने अपनाया अनोखा तरीका, सामने आया वीडियो

वाकई में ये शानदार जुगाड़ है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंबी ट्रॉली नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंबी ट्रॉली सड़क पर तेजी से जा रही है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लंबी ट्रॉली को कोई ट्रैक्टर या ट्रक खींच रहा होगा लेकिन वो तो कोई और खींच ही रहा था, जिसे देख आपको अपने आंखों पर भरोसा नहीं होगा. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बाइक एक लंबी ट्रॉली को खींच रही है. हां, आपने सही पढ़ा, एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है. वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- जब युवक ने ट्रक के करीब जाकर किया स्टंट, फिर जो हुआ...लोगों ने देख पूछा- गलती किसकी?

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि यह वाकई एक अद्भुत जुगाड़ हो सकता है लेकिन यह खतरनाक भी है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये जुगाड़ गाड़ी तो ठीक है लेकिन क्या इसके लिए कोई नियम-कायदे हैं? एक यूजर ने लिखा कि मोटरसाइकिल इतना वजन कैसे खींच पाती है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स रिप्लाई भी कर रहे हैं, जो अपने आप में पढ़ने लायक है. एक यूजर ने लिखा कि मोटरसाइकिल कैसे खिंच पाई है. एक यूजर ने लिखा कि शानदार जुगाड़ है लेकिन कारगर नहीं है. इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए.