logo-image

पेट्रोल-डीजल की हुई कमी तो Zomato ने अपनाया अनोखा तरीका, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 03 Jan 2024, 11:43 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें जोमाटो का एक डिलीवरी बॉय बाइक पर नहीं बल्कि घोड़े पर बैठकर ऑर्डर डिलीवर करने जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- आरंभ है प्रचंड...युवक ने ठंड के ऊपर ऐसा गाना गाया कि लोग सुन पकड़ रहे हैं माथा

घोड़े पर डिलीवरी बॉय को किया गया स्पॉट

आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से देशभर में ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल है, जिसके चलते कई इलाकों में पेट्रोल-डीजल की कमी हो गई है. ऐसे में प्रोफेशनल बाइक पर सामान पहुंचाने वाले डिलीवरी ब्वॉयज को इसका सामना करना पड़ा, लेकिन उनके सामने ग्राहकों तक ऑर्डर पहुंचाने की चुनौती थी, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. जैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक घोड़े पर सवार होकर खाना पहुंचाने जा रहा है, जिसका वीडियो देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर ये क्या देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- जब लड़की ने महिला सीट पर बैठे युवक को हटने के लिए कहा, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जोमैटो का एक डिलीवरी बॉय घोड़े पर सवार होकर ट्रैफिक के बीच डिलीवरी ले रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपनी पीठ पर जोमैटो का बैग लेकर जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि जोमाटो का पीआर कमाल का है। एक यूजर ने लिखा कि अगर मार्केटिंग करनी है तो जोमाटो वालों से सीखो, ये आपदा में भी मौके ढूंढ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह, अब तो ऐसा लगेगा कि राजा के लिए खाना जा रहा है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई कहीं घोड़े को ही भूख लग गया तो वही खाना खा जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि ये कमाल का आईडिया है लेकिन जोमाटो का स्टंट है.