logo-image
लोकसभा चुनाव

10th Board Result 2024: पिता की नसीहत से खीजकर बेटे ने वायरल कर दी उनकी मार्कशीट, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी 

परिणामों को लेकर अकसर पिता अपने ​बेटे की खींचाई करते हैं, इस वीडियो ने पिता के दसवीं बोर्ड के प्रदर्शन की पोल खोल दी.

Updated on: 21 Apr 2024, 06:30 PM

नई दिल्ली:

इस समय बोर्ड परीक्षा के परिणाम सामने आ रहे हैं. घरों में अभिवाक अपने बच्चों से बेहतर नंबरों की उम्मीद लगाए बैठे हैं. हाल ही में यूपी बोर्ड के परिणाम सामने आए. 10वीं और 12वीं के परिणामों को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी हलचल देखने को मिली. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियों को लाखों लोगों देख चुके है. इसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है. इंटरनेट पर कब और कैसे चीजे वायरल हो जाती हैं, इसका पता नहीं चलता है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: रेसलर द ग्रेट खली का राहुल गांधी पर हमला, बोले- वो खुद एक जुमला

अकसर परिणाम खराब आने पर पु​त्र को पिता की झाड़ सबसे अधिक लगती है. दोनों के बीच परिणामों के समय घर में काफी नोक-झोंक देखी जाती है. इस समय पुत्र मां के करीब और पिता से दूरी बनाता है. क्योंकि बोर्ड के परिणाम के बाद उसे पिता से प्रदर्शन बेहतर करने का दबाव मिलता है. वायरल वीडियो एक बेटे ने खीज में अपने पिता की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. 

 

पिता की मार्कशीट को देख यूजर्स हैरान 

एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर अपने पिता की मार्कशीट को शेयर कर दिया.  वायरल वीडियो में इस शख्स का कहना है कि उसके पिता उसे बार-बार पास होने के लिए टोकते रहते थे. अब उसने 10वीं बोर्ड की परीक्षा की मार्कशीट शेयर कर दी है. जब मार्कशीट को यूजर्स ने देखा तो हैरान कर देने वाले नंबर देखने को मिले. पिताजी 10वीं में हर विषय में फेल थे. इस वायरल क्लिप को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर मिली नसीहत

अब तक इसे चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इसे काफी री​ट्वीट भी किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में अधिकतर लोग बेटे को सलाह दे रहे हैं. उनका कहना था कि पिता खुद फेल हो गए थे. शायद इसलिए वह चाहते हैं कि उनके बेटे के साथ ऐसा न हो. वह उसकी तरक्की देखना चाहते हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने हंसी वाले लोगो के साथ इस क्लिप को खूब इंजॉय किया.