logo-image

Viral Video: शादी के जोड़े में दिखी जब दुल्हन, घर वालों और दोस्तों का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो (viral video) जमकर वायरल हो रहा है जिसमें शादी के लाल जोड़े में दिख रही दुल्हन बेहद ही खूबसूरत लग रही है. वीडियो में खास बात दुल्हन की फैमिली और फ्रेंड्स का रिएक्शन है जो ब्राइड के तैयार होने के बाद आया है.

Updated on: 22 Dec 2021, 02:52 PM

नई दिल्ली:

किसी भी दुल्हन के लिए शादी का दिन (wedding day of bride) उसकी लाइफ का स्पेशल डे होता है. उस दिन के लिए उसे लहंगा, साड़ी, ज्वेलरी और मेकअप सिलेक्ट करने में बहुत टाइम जाता है. उस दिन की बात ही ऐसी होती है कि सब कुछ परफेक्ट लगना चाहिए. ऐसा ही कुछ इन दिनों देखने को मिल रहा है. बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल (viral video of bride) हो रहा है जिसमें एक ब्राइड को लाल लहंगे में देखा जा रहा है जो उन पर बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. दुल्हन को इस तरह से तैयार देखकर उसके फैमिली मेंबर और फ्रेंड्स का रिएक्शन देखने लायक है. सभी लोग दुल्हन को देखकर बहुत खुश हो रहे है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'The Brides of India' (The Brides of India instagram page) के ऑफिशियल पेज से शेयर किया गया है. बता दें, वीडियो पर अभी तक 143k वियूज आ चुके है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Brides Of India Official (@thebridesofindia)

आपको बता दें, वीडियो में दिख रही ब्राइड अपने D-Day के लिए लाल लहंगे में दिख रही है. इसी के साथ उसने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की है. इस वीडियो में जो लेडी दिख रही है उसे यकशिता दिव्या बताया जा रहा है. जो कि एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट है. जो अपनी शादी में तैयार होने के बाद जब अपने फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स के सामने फाइनल लुक (bride in red lehnga) में पहुंची तो सबके चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी श्छा(heartwarming video of bride) गई तो सब उसे देखकर चीयर कर रहे थे और शॉक भी थे. 

यह भी पढ़े : पहली बार कोक पी रही बच्ची ने की अजीबोगरीब हरकत, वीडियो वायरल  

लोगों को इंटरनेट पर ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की तो भरमार हो रही है और लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.