logo-image

पहली बार कोक पी रही बच्ची ने की अजीबोगरीब हरकत, वीडियो वायरल  

कोक पीने के बाद बच्ची ने काफी मजेदार एक्सप्रेशन दिए। उसने हर किसी का दिल जीत लिया है.

Updated on: 22 Dec 2021, 12:14 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक छोटी बच्ची को कोका कोला पीते देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि इस बच्ची ने पहली बार कोका कोला का स्वाद लिया है। पहला घूंट पीते ही उसके चेहरे पर काफी अजीबो गरीब भाव बनने लगे। लोगों को बच्ची का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वीडियो देखने में काफी मजेदार लग रहा है. कोक पीने के बाद बच्ची ने काफी मजेदार एक्सप्रेशन दिए। उसने हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden नाम के पेज से शेयर करा गया है. इस वीडियो को अब तक    4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: पुशअप मारती बिल्ली को देख लोग रह गए दंग, वायरल ​हुआ वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी बच्ची अपने माता-पिता के साथ मैक डोनाल्ड रेस्टोरेंट मौजूद है। वह अपने हाथ में कोका कोला पकड़ी हुई है. बच्ची जैसी ही स्ट्रॉ से कोका कोला की पहली घूट पीती है। उसके चेहरे के हावभाव बदलने लगते हैं। यह एक्सप्रेशन देखने लायक होता हैं, वो कोक पीते ही अजीबो गरीब चेहरे बनाने लगती है. ऐसा कुछ देर तक होता है, इसके बाद वह फिर उसका स्वाद लेती है, मुस्कुराती है और फिर दूसरा घूंट पीती है.

वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है, छोटी बच्ची ने पहली बार कोक पिया. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और बच्ची के एक्सप्रेशन से काफी प्रभावित हो रहे हैं।  वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि इतनी छोटी बच्ची को कोक नहीं पीना चाहिए.