News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

VIRAL VIDEO: साइकिल पर गुजर रही है इन 70 साल के बुजुर्ग की जिंदगी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल (trending viral video) हो रहा है. जिसमें एक 70 साल के बुजुर्ग अपनी दवाइयों का खर्चा निकालने के लिए साइकिल पर पोहा चना चिवड़ा बेच रहे है. लोगों को वीडियो जितना पसंद आ रहा है उतना ही वे भावुक भी हो रहे है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 20 Dec 2021, 09:33:49 AM
old poha seller viral video

old poha seller viral video (Photo Credit: Grab from Instagram@abhinavjeswani)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (trending video) होता ही है. ऐसा ही एक वीडियो (trending viral video) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. जिसमें एक 70 साल के बुजुर्ग इंसान साइकिल पर पोहा, चना और चिवड़ा बेचते दिखाई दे रहे है. दरअसल, ये वीडियो नागपुर का है. इनका नाम जयंती दादा है. जो 70 साल के है. ये नागपुर के गांधीबाग और इतवारी की गलियों में शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक नाश्ता बेचते है. इस वीडियो को ब्लॉगर अभिनव जेसवानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JUST NAGPUR THINGS (@abhinavjeswani)

आपको बता दें, ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. लोगों को 70 साल के बुजुर्ग की मेहनत और जज्बा खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे है. जयंती दादा ना सिर्फ ये काम करते है बल्कि वो रात से लेकर सुबह तक सेक्युरिटी गार्ड (old poha seller viral video) की ड्यूटी भी करते है. उनकी सैलरी कम होने की वजह से वो ये सब काम करते है जिससे कि वो अपना किराया दे सके और छोटे-मोटे मेडिकल खर्चे उठा सके. 

यह भी पढ़े : Christmas Viral Video: हवा में झूलते हुए Santa Clause ने दिया बच्चों को Christmas Gift

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शख्स अपनी साइकिल के साथ सड़कों पर पोहा, चना और चिवड़ा लेकर निकला है. इसी के साथ इन्हें बनाने के इंग्रीडिएंट्स भी साइकिल के पीछे एक छोटी टोकरी में बांधे हुए है. उन्होंने प्लेट में कुछ चिवड़ा, चना डाला और मसाले डालकर इसे कस्टमर्स को परोसा है. वीडियो (social media viral video) के लास्ट में उनकी स्माइल निश्चित रूप से आपके दिलों को छू लेगी. 

First Published : 20 Dec 2021, 09:30:07 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.