News Nation Logo
Banner

Christmas Viral Video: हवा में झूलते हुए Santa Clause ने दिया बच्चों को Christmas Gift

क्रिसमस (christmas) पर बच्चों को Santa Clause के गिफ्ट्स लाने का इंतजार लगा रहता है. ऊपर से अगर Santa एक अनोखे स्टाइल में बच्चों को गिफ्ट्स दे.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 19 Dec 2021, 12:29:39 PM
Santa clause distribute Christmas gifts in a special way

Santa clause distribute Christmas gifts in a special way (Photo Credit: Grab from Twitter@NowThis)

नई दिल्ली:  

क्रिसमस (christmas) पर बच्चों को संता क्लॉज (santa clause) का इंतजार रहता है क्योंकि वो गिफ्ट्स (christmas gifts) लेकर आता है. इस दिन बच्चे सबसे ज्यादा एक्साइटेड रहते है. अगर ऐसे मौके पर संता क्लॉज एक अलग तरीके से बच्चों को गिफ्ट्स दे तो, भई आपको बता दें सोशल मीडिया पर एक वीडियो (viral video of santa clause) जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें संता क्लॉज बच्चों को एक अनोखे तरीके से गिफ्ट्स देता नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़े : बंदरों ने 80 पिल्लों को उतारा मौत के घाट, इस वजह से शुरू हुई जंग, देखें Video

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (social media viral) हो रहा है. उसमें संता की ड्रेस पहने एक आदमी क्रेन की मदद से बच्चों को गिफ्ट देता नजर आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेरू में कुछ बच्चों को एक हॉस्पिटल में उनकी फैमिली के साथ आइसोलेट किया गया था. इसी वजह से संता को लोकल फायर फाइटर (santa gifts through firefighter ladder) से क्रेन के जरिए इस खास अंदाज में गिफ्ट बांटते हुए देखा गया. 

ये वीडियो इतना वायरल हो चुका है कि इस पर हजारों की तादाद में वियूज आ चुके है. वीडियो में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बच्चे कोरोना के चलते अपनी फैमिली के साथ हॉस्पिटल बिल्डिंग (santa clause in hospital buidling) में आइसोलेशन वॉर्ड में है. क्रिसमस के टाइम पर उनका मूड खराब ना हो इसलिए, संता को स्पेशल मिशन के तहत फायर फाइटर डिपार्टमेंट के क्रेन पर चढ़ाकर बच्चों को गिफ्ट देने के लिए भेजा गया था.

यह भी पढ़े : Viral Video: शेरनी ने किया शख्स पर जोरदार अटैक, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

संता की ये मेहनत कितनी रंग लाई है वो वीडियो में बच्चों के चेहरे की खुशी बता रही है. उनके इस प्रयास से ना सिर्फ बच्चे बल्कि हॉस्पिटल की नर्स और स्टाफ को भी बिल्डिंग के नीचे खुशी से डांस करते देखा गया. ये तो हुआ ही लेकिन, उसके साथ ही संता को सबका प्यार और वाहवाही भी मिली जो कि सच में तारीफ के काबिल है. 

First Published : 19 Dec 2021, 12:16:33 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.