logo-image

Tiger Viral Video: खूंखार बाघ घर में घुसकर नल से पी रहा पानी, होश हो रहे फाख्ता

Tiger Viral Video

Updated on: 01 Nov 2022, 07:58 AM

नई दिल्ली:

Tiger Viral Video: खूंखार जानवर अक्सर जंगलों में होते हैं और यहीं इनका घर भी होता है. क्यों कि बाघ, शेर चीता जैसे जानवर इंसानों के लिए एक बड़ा खतरा होते हैं. ये मासांहारी जानवर छोटे जानवरों का शिकार तो करते ही हैं साथ ही इंसानों पर भी मौका मिलते ही हमला कर सकते हैं. इसलिए या तो आप इन्हें जू के किसी पिंजरे में कैद पाते हैं या जंगलों में ही देख पाते हैं. पर क्या हो जब बाघ जैसा खूंखार जानवर आपके घर में चहलकदमी करने लगे, इतना ही नहीं वह घर के किचन में नल से इंसानों की तरह सूझबूझ से पानी भी पीए. ऐसा वीडियो आपका ध्यान भी एक पल के लिए अपनी ओर खींच सकता है. दरअसल ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिमाग भी चकरा सकता है.

आप भी देखिए बाघ का वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tigers Videos (@tigers_videos)

ये भी देखेंः Groom Viral Dance: अपनी ही शादी में बावरा हुआ दूल्हा, दुल्हन की तरह लगा रहा ठुमके

बाघ घर में कर रहा चहलकदमी, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देख कर कोई भी हक्का- बक्का रह जाए. इसी कड़ी में बाघ का ये नया वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर रहा है. हर कोई इस मिस्ट्री को समझने की कोशिश कर रहा है कि आखिर बाघ घर में घुसकर कैसे चहलकदमी कर सकता है. दरअसल सच्चाई यह है कि वीडियो में नजर आ रहा बाघ एक पालतू जानवर है. जी हां, यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन यह सच है. यह बाघ किसी शख्स का पालतू जानवर है जो इंसानों के घर में रहकर इंसानों जैसा समझदार हुआ है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Tigers Videos चैनल से शेयर किया है. वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर तरह- तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.