logo-image

Groom Viral Dance: अपनी ही शादी में बावरा हुआ दूल्हा, दुल्हन की तरह लगा रहा ठुमके

Groom Funny Dance Viral Video

Updated on: 30 Oct 2022, 09:20 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दूल्हे का वीडियो
  • 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके दूल्हे का फनी डांस

नई दिल्ली:

Groom Funny Dance Viral Video: शादी दो लोगों में एक पवित्र रिश्ते का बंधन है. बचपन में माता-पिता और भाई बहन का साथ मिलता है. वहीं एक उम्र आने पर एक अलग पार्टनर की जरूरत महसूस होने लगती है. ऐसे में शादी का ख्वाब हर दूसरा इंसान सजाता है. जाहिर है शादी वाले दिन भले ही अधिकतर लोग शांत रहते हैं और ज्यादा खुशी भी जाहिर करने में हिचकिचाते हैं , असल में वे अंदर से सबसे ज्यादा खुश होते हैं. ये बात हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो बोल रहा है.  एक दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

अपनी ही शादी में झूम-झूम कर नाच रहा दूल्हा, वायरल हुआ वीडियो

अक्सर शादियों में बारातियों को आपने नागिन डांस करते देखा होगा. वहीं अगर दूल्हा ही अजब- गजब डांस करने लगे तो किसी को भी हंसी आ जाएगी. ऐसा ही कुछ वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है. शादी के दिन दूल्हा इतना खुश है कि वह दुल्हन की तरह ही  ठुमके लगाने लगा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @JaikyYadav16 के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक  1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

ये भी देखेंः 15 Portraits At Once: साधारण सी दिखने वाली बच्ची में छुपी अद्भुत शक्ति! कलाकारी देख दिमाग हो रहा सुन्न

वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया गया है, "ऐसे कौन नाचता है अपनी शादी में यार" . इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब ठहाके लगा रहे है. नेटिजन्स दूल्हे का वायरल वीडियो पर अपनी अलग- अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.