logo-image
लोकसभा चुनाव

बाघ को बिना रेड लाइट पार करवाई सड़क! गदगद कर रहा है अदभुत नजारा

Social Media Viral News: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के ब्रह्मापुरी कस्बे में एक सड़क पर जंगली बाघ रोड़ पार करते हुए देखा गया. खास बात ये कि लोगों ने भी अपनी समझदारी का परिचय दिया और दोनों तरफ से आने वाले वाहनों को बाघ से कुछ दूर ही रोक लिया.

Updated on: 08 Jul 2022, 12:39 PM

highlights

  • बाघ के सड़क पार करने का नजारा हुआ कैमरे में कैद
  • वाहन चालकों ने दिया बाघ को रास्ता, रुके रहे सड़क पर

नई दिल्ली:

Social Media Viral News: इंसानों को तो रोड पार करते बहुत पार देखा जाता है. लेकिन क्या हो जब जंगल का खूंखार जानवर सड़क पार करते हुए दिखे. एक पल के लिए आप भी इस नजारे को अपने कैमरे में कैद करने की कोशिशों में लग जाएंगे. ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के ब्रह्मापुरी कस्बे में घटा. यहां एक सड़क पर जंगली बाघ रोड़ पार करते हुए देखा गया. खास बात ये कि लोगों ने भी अपनी समझदारी का परिचय दिया और दोनों तरफ से आने वाले वाहनों को बाघ से कुछ दूर ही रोक लिया. वाहन चालकों ने जब देखा कि एक बाघ रोड़ पार करने की कोशिश कर रहा है तो सब ने अपनी सूझबूझ से काम लिया. 

देखिए ये वायरल वीडियो

शालिनता से पार की रोड
दोनों ओर से वाहन चला रहे लोगों ने बाघ के लिए रास्ता बना लिया. और चुपचाप सड़क से कुछ दूर इस नजारे को देखने लगे. जंगल के एक किनारे से आते हुए बाघ ने भी पूरी शालिनता के साथ रोड पार कर ली और जंगल के दूसरी ओर चला गया. इस नजारे को सड़क पर मौजूद लोगों ने अपने- अपने फोन में कैद कर लिया. फोन का ये क्लिप अब खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ेंः एंकर Tim Willcox पैर पसारे कैमरे में कैद! गुस्ताखी कैसे होगी माफ

वीडियो को मिल रहे हैं खूब व्यूज
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कल ही डाला गया है. अब तक इस वीडियो पर 2 लाख 40 हजार से ज्यादा व्यूज़ भी आ चुके हैं. लोगों की समझदारी की सोशल मीडिया यूजर्स खूब तारीफें कर रहे हैं.