logo-image

एंकर Tim Willcox पैर पसारे कैमरे में कैद! गुस्ताखी कैसे होगी माफ

BBC Anchor Tim Willcox Got Viral: अक्सर दावा किया जाता रहा है कि कैमरे के आगे प्रोफेशनल नजर आने वाले एंकर कैमरे के बीचे बिल्कुल आम लोगों जैसे ही होते हैं. कई बार एंकर को न्यूज इतनी जल्दी में प्रसारित करनी होती है कि वे बॉटम वीयर ही पहनना भूल जाते हैं

Updated on: 07 Jul 2022, 04:28 PM

highlights

  • ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कुर्सी इन दिनों खतरे में
  • लाइव शो के दौरान बीबीसी एंकर पैर पसारे बेफिक्र आए नजर 

नई दिल्ली:

BBC Anchor Tim Willcox Got Viral: देश- दुनिया को न्यू्ज प्रसारित करने वाले मीडिया की खुद न्यूज बन जाए तो कैसा हो? फिल्मों में तो आपने कई बार स्टूडियो के पीछे के शॉट्स देखे ही होंगे. जिनमें अक्सर दावा किया जाता रहा है कि कैमरे के आगे प्रोफेशनल नजर आने वाले एंकर कैमरे के बीचे बिल्कुल आम लोगों जैसे ही होते हैं. कई बार एंकर को न्यूज इतनी जल्दी में प्रसारित करनी होती है कि वे बॉटम वीयर ही पहनना भूल जाते हैं. ऐसा करना गलत भी नहीं क्योंकि कैमरे पर एंकर का सिर्फ मिडल शॉट ही जाता है. ऐसा ही एक किस्सा सोशल मीडिया पर बीबीसी एंकर का वायरल हो रहा है. बीबीसी एंकर कैमरे पर कुछ ऐसा करते नजर आए कि उन पर सोशल मीडिया यूजर्स भी चुटकियां भरने लगे. दरअसल बीबीसी एंकर टिम विलकॉक्स  (Tim Willcox) अंजाने में लाइव शो के दौरान डेस्क के ऊपर पैर पसारते हुए कैद हो गए हैं.

लाइव ब्रॉडकास्ट में पसार दिए पैर, गुस्ताखी कैसे होगी माफ
दरअसल ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कुर्सी इन दिनों खतरे में है. एक के बाद एक उनके मंत्री इस्तीफा दे रहे हैं. दो दिनों में 40 से ज्यादा मंत्रियों के इस्तीफे के बाद बोरिस जॉनसन पर पद छोड़ने का दबाव बन गया है. ब्रिटेन के  सीरियस मुद्दे पर बीबीसी एंकर लाइव शो के दौरान स्टूडियो से एंकरिंग कर रहे थे. शॉ के दौरान टिम को आभास न हुआ कि कैमरा ऑन है और वे बेफिक्र अंदाज में पैर पसार कर अपना फोन चलाने लगे. 

ये भी देखेंः पूरे चेहरे पर मास्क पहने नजर आया बच्चा, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- Mask Wala Ghost

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल 
बीबीसी के एंकर टिम विलकॉक्स  (Tim Willcox) का ये वीडियो वायरल हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वाक्या पर तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स टिम पर चुटकियां भरते हुए नजर आ रहे हैं.