logo-image

बैलगाड़ी चलाते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला..थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को इंस्टैंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किसी गांव में नजर आ रहे हैं. साथ ही 'बैलगाड़ी' की सवारी का आनंद उठाते दिख रहे हैं.

Updated on: 04 Sep 2021, 09:06 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर फैन्स हो रहे इमोशनल
  •  वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है 

New delhi:

टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही में निधन हुआ है. लोग अपने प्रिय कलाकार के जाने से गमगीन है. फैन्स उनसे जुड़ी तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसी ही एक वीडियो फैन्स ने शेयर की है. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला बैलगाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैन्स के कमेंट्स भी भावुक कर देने वाले आ रहे हैं. फैन्स उनकी जिंदादिली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा कि सिद्धार्थ शुक्ला तेरे जैसा कोई नहीं. साथ ही एक इमोजी तस्वीर भी लगाई है. खैर जो भी हो सिद्धार्थ शुक्ला अब यादों में ही रहेंगे.

यह भी पढ़ें :स्टंट के चक्कर में शख्स का कर दिया ये हाल..देखें वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को इंस्टैंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किसी गांव में नजर आ रहे हैं. साथ ही 'बैलगाड़ी' की सवारी का आनंद उठाते दिख रहे हैं. वीडियो देखकर कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये शूटिंग का वीडियो है. जिसे गांव में शूट किया गया है. सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. थ्रोबैक वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. इसके अलावा भी उनके सैंकड़ों वीडियो व तस्वीरों इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है. इन पर फैन्स के रिएक्शन्स भी इमोशनल आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुवात की थी. इसके बाद उन्होने सबसे पहले टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना में काम किया. साथ ही फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक उभरते हुए सितारे का इस तरह से जाना वास्तव में दुखदाई है. इसी को लेकर बॅालिवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. वीडियो शेयर करने वाले फैन्स भी इमोशनल इमोजी डालकर अपना दर्द बयां कर रहे हैं.