logo-image

स्टंट के चक्कर में शख्स का कर दिया ये हाल..देखें वीडियो

ट्विटर पर 10 सेकंड के इस वीडियो को @HldMyBeer34 नाम के अकाउंट के शेयर किया गया है. वहीं कैप्शन में लिखा है- शी शूट्स, शी स्कोर्स. साथ ही हैरान परेशान वाली इमोजी भी लगाई है.

Updated on: 04 Sep 2021, 07:31 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • 10 सैकेंड का वीडियो लोगों को काफी गुदगुदा रहा है
  •  लड़की का स्टंट देख आप भी रह जाएंगे हैरान 

New delhi:


आजकल सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कई लोग ये भी नहीं देखते स्टंट के बाद क्या होने वाला है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. लड़की ने जिस तरह से स्टंट किया. इससे उसके बॅायफ्रेंड का क्या हाल हुआ वह देखने लायक है. लड़की को लगता है कि वह जो कर रही है. उससे बॅायफ्रेंड खुश होगा. लेकिन हो गया उल्टा. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी मजेदार आ रहे हैं. कई लोगों ने लिखा है तुमसे नहीं हो पाएगा. बॅाल थोड़ी और नीचे होती तो शख्स का सिर फूट गया होता.

यह भी पढ़ें :OMG:आग से खेल रहा था शख्स..अचानक कपड़ों में लग गई आग.. जाने फिर क्या हुआ ?

ट्विटर पर 10 सेकंड के इस वीडियो को @HldMyBeer34 नाम के अकाउंट के शेयर किया गया है. वहीं कैप्शन में लिखा है- शी शूट्स, शी स्कोर्स. साथ ही हैरान परेशान वाली इमोजी भी लगाई है. वीडियो में काला चश्मा लगाए एक लड़का कुर्सी पर लेटा हुआ नजर आता है. इस बीच, गर्लफ्रेंड उसके सिर पर पानी से भरा बोतल रखती है. फिर कैमरे की ओर इशारा करते हुए भागकर पीछे चली जाती है. यहां जमीन पर एक फुटबॉल है, जिसे लड़की किक कर बॉयफ्रेंड के सिर पर रखी बोतल को गिराने की कोशिश करती है. लेकिन बोतल सीधे चेयर पर लेटे बॅायफ्रेंड के सिर पर लगती है. जिसके बाद लड़की सिर पकड़कर बैठ जाती है. साथ ही शख्स का मुंह गुस्से से लाल हो जाता है.


 वीडियो को देखकर यूजर्स के कमेंट्स काफी फनी और मजेदार आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है किक थोड़ा और जोर से मारना था. दूसरे ने लिखा है जब ट्रेनिंग नहीं थी तो जरुरी था. पर क्या करें सोशल मीडिया पर फेमस जो होना था. अन्य भी कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. वीडियो क्लिप को अब तक तगरीबन 34 हजार लोग देख चुके हैं. साथ ही लाइक्स भी हजारों की संख्या में मिले हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला और बढ़ता जा रहा है.