logo-image

आंदोलन का समर्थन करने वालों को खूब पसंद आ रहा ये वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में आप देखेंगे कि सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों के विरोध में स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी दौरान एक पुलिसकर्मी वहां पहुंचता है और स्थानीय प्रदर्शनकारी से हाथ मिलाता है.

Updated on: 30 Jan 2021, 10:44 AM

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों का आंदोलन आज 66वें दिन में प्रवेश कर गया है. दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसान आंदोलन कर रहे हैं. 26 जनवरी को हुई हिंसा के बाद ऐसा लग रहा था कि किसानों का प्रदर्शन खत्म हो जाएगा और वे अपने-अपने घर लौट जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, किसान नेता राकेश टिकैत के आंसू देखने के बाद किसान आंदोलन एक बार फिर तेज होता दिखाई दे रहा है. दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डरों पर एक बार फिर किसानों की संख्या तेजी से बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें- Viral: किसान आंदोलन का सच, दिन में पैसे, रात में दारु, और क्या चाहिए

सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर किसान आंदोलन का मुद्दा छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन से जुड़ी तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली के सिंघु बॉर्डर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों के विरोध में स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी दौरान एक पुलिसकर्मी वहां पहुंचता है और स्थानीय प्रदर्शनकारी से हाथ मिलाता है.

ये भी पढ़ें- 26 जनवरी हिंसा: उपद्रवियों से होगी नुकसान की भरपाई, नियुक्त होगा क्लेम कमिश्नर

स्थानीय प्रदर्शनकारी और पुलिसकर्मी के बीच हुई ये मुलाकात देख वहां मौजूद एक मीडियाकर्मी सवाल खड़े करता दिख रहा है. पत्रकार ने पहले पुलिसकर्मी से पूछा कि क्या वह प्रदर्शनकारी को जानते हैं. इसके बाद वह प्रदर्शनकारी से पूछता है कि क्या वह पुलिसकर्मी को जानते हैं. पत्रकार ने प्रदर्शनकारियों से ये भी पूछा कि क्या वे किसी के कहने पर किसानों का विरोध करने यहां पहुंचे हैं. पत्रकार के इस सवाल पर प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे अपनी मर्जी से यहां आए हैं. इसके अलावा स्थानीय प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली पुलिस का भी खुला समर्थन किया.