News Nation Logo

पाकिस्तान की जीत पर शिक्षिका ने मनाया था जश्न, व्हाट्सएप स्टेटस डालते ही स्कूल से हुई निष्कासित

राजस्थान के उदयपुर में एक निजी स्कूल में काम करने वाली एक शिक्षिका पाकिस्तान प्रेम भारी पड़ गया. शिक्षिका को रविवार को आयोजित T-20 मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर खुशी व्यक्त करने के बाद नौकरी से निष्कासित कर दिया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 26 Oct 2021, 01:31:38 PM
celebrated after winning

celebrated after winning (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • उदयपुर में नीरजा मोदी स्कूल में कार्यरत थी शिक्षिका
  • भारत की हार के बाद व्हाट्सएप पर डाला था स्टेटस  
  • नोटिस में आते ही स्कूल प्रबंधन ने लिया एक्शन

 

जयपुर:

राजस्थान के उदयपुर में एक निजी स्कूल में काम करने वाली एक शिक्षिका पाकिस्तान प्रेम भारी पड़ गया. शिक्षिका को रविवार को आयोजित T-20 मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर खुशी व्यक्त करने के बाद नौकरी से निष्कासित कर दिया गया. शिक्षिका नफीसा अटारी राजस्थान के उदयपुर में नीरजा मोदी स्कूल में कार्यरत थीं. उसने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार पर खुशी व्यक्त करते हुए व्हाट्सएप पर एक स्टेटस डाला था, जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने तुरंत एक्शन लेते हुए शिक्षिका को स्कूल से निष्कासित कर दिया. व्हाट्सएप स्टेटस का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : Ind vs Pak: क्या इस वजह से पाकिस्तान के खिलाफ हारी इंडियन टीम

नफीसा ने व्हाट्सएप स्टेटस के जरिये पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों के साथ 'वी वोन' का जिक्र करते हुए खुशी जाहिर की थी. जब स्कूल के माता-पिता में से किसी एक ने शिक्षिका से पूछा कि क्या वह पाकिस्तान का समर्थन करती हैं, तो नफीसा ने हां का जवाब दिया. व्हाट्सएप पर शिक्षक द्वारा ली गई स्क्रीनशॉट का वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को तत्काल नौकरी से निष्कासित कर दिया.

ट्विटर पर साझा किया टर्मिनेशन नोटिस
यूजर्स ने नफीसा के निष्कासन को लेकर ट्विटर पर भी एक टर्मिनेशन नोटिस भी साझा कर दिया. ट्विटर पर इस लेटर को शेयर करते ही यह वायरल हो गया. इस नोटिस में लिखा है कि नीरजा मोदी स्कूल की शिक्षिका नफीसा अटारी को सोजतिया चैरिटेबल ट्रस्ट की बैठक के दौरान तत्काल प्रभाव से स्कूल से बर्खास्त कर दिया गया है. नोटिस में बर्खास्तगी का कारण नहीं बताया गया है. 

First Published : 26 Oct 2021, 01:25:28 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.