logo-image

'कल हो ना हो' (Kal Ho Na Ho) गाने की फिर से धूम, देखें ब्रिटेन में स्ट्रीट परफॉर्मर का ये Viral Video

'कल हो या ना हो' गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) ने गाया था जो अपने समय में काफी हिट रही थी. सोशल मीडिया पर साझा किए जाने के बाद से वायरल हुए इस वीडियो को अब तक चार मिलियन यानी 40 लाख (4 million) से अधिक बार देखा जा चुका है .

Updated on: 07 Aug 2022, 10:44 PM

लंदन:

अपने समय में कल हो ना हो (Kal ho na ho) सॉन्ग काफी हिट रही थी. एक बार फिर से यह सॉन्ग चर्चा में है. वर्ष 2003 में आई इस फिल्म के गाने काफी हिट रहे थे. फिलहाल ब्रिटेन (Britain) में एक स्ट्रीट परफॉर्मर (Street performer) का 2003 की हिट बॉलीवुड फिल्म 'कल हो ना हो' का एक लोकप्रिय गाना गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल जीत रहा है. विश (Vish) नामक एक गायक ने अपने परफॉर्मेंस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) पर डाला है. इस वायरल क्लिप (Viral Clip) में विश को सड़क के बीच में खड़ा होते हुए देखा जा सकता है. उसके हाथों में माइक्रोफोन और उसके चारों ओर स्पीकर रखे हुए हैं. उनके परफॉर्मेंस को देखने के लिए आसपास कई लोगों को भी देखा जा सकता है, जबकि कुछ लोग उनके पास बैठकर जबकि दूर से आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : Annu Kapoor ने केवल फिल्म ही नहीं Aamir Khan को भी किया बॉयकॉट, दिया ये मजेदार बयान

सोनू निगम ने गाया था 'कल हो ना हो' 

'कल हो या ना हो' गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) ने गाया था जो अपने समय में काफी हिट रही थी. सोशल मीडिया पर साझा किए जाने के बाद से वायरल हुए इस वीडियो को अब तक चार मिलियन यानी 40 लाख (4 million) से अधिक बार देखा जा चुका है और 450,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इंटरनेट यूजर्स ने विश के परफॉर्मेंस को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में जाकर उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. एक यूजर ने इस गायक की तुलना भारतीय गायक अरिजीत सिंह से की. वहीं अन्य ने लिखा कि उनके परफॉर्मेंस ने उन्हें काफी प्रभावित किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vish (@vish.music)

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह अच्छी आवाज, और अलग धुन. "यह वास्तव में बहुत अच्छा है!" एक यूजर ने कहा, "इसे सीरियसली प्यार करते रहो.  जबकि एक अन्य यूजर ने कहा, "यह वीडियो एक मिलियन शब्दों के लायक है". विश के इंस्टाग्राम पर 30,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह नियमित रूप से लंदन में अपने परफॉर्मेंस के वीडियो पोस्ट करते हैं. उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर गाने गाए हैं, जिनमें 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'कुछ कुछ होता है' शामिल हैं.