logo-image

Annu Kapoor ने केवल फिल्म ही नहीं Aamir Khan को भी किया बॉयकॉट, दिया ये मजेदार बयान

क्लासिक मूवी फॉरेस्ट गंप (Forest Gump) की रीमेक फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) इस हफ्ते रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म को लेकर जहां एक तरफ नेटिजन्स का विरोध देखने को मिल रहा है. वहीं, फैंस के बीच काफी एक्सिटमेंट भी है.

Updated on: 07 Aug 2022, 02:55 PM

New Delhi:

आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को पहले ही क्रिटिसिज्म का काफी सामना करना पड़ा है. यहां तक कि फिल्म को बॉयकॉट करने की बातें सामने आ रहीं हैं. हॉलीवुड क्लासिक मूवी फॉरेस्ट गंप (Forest Gump) की  रीमेक  फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) इस हफ्ते रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म को लेकर जहां एक तरफ नेटिजन्स का विरोध देखने को मिल रहा है. वहीं, फैंस के बीच काफी एक्सिटमेंट भी है. फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज भी इसकी सराहना कर रहे हैं. लेकिन इस बीच अन्नू कपूर (Annu Kapoor) का रिएक्शन चौंकाने वाला था.

दरअसल, जाने-माने एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor)  को हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे बारह' (Hum do hamare Barah) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया था. जिस दौरान एक पत्रकार ने उनसे आमिर की फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में पूछा. जिस पर अन्नू ने अटपटे तरीके से रिएक्शन दिया और कहा, "वह कौन हैं? मैं फिल्में नहीं देखता. मुझे नहीं पता." तभी उनकी फिल्म के निर्देशक ने उनकी बात काटते हुए कहा की, "नो कमेंट्स ," लेकिन अन्नू ने जारी रखा, "नो कमेंट्स नहीं. मूवी ही नहीं देखता मैं न अपनी न परायों की. मुझे पता भी नहीं है ये कौन है सचमुच. तो मैं क्या बता पाउंगा कि कौन है वो. मुझे नहीं पता."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्टर का वीडियो जैसे ही सामने आया, नेटिज़न्स ने अन्नू कपूर के रिएक्शन पर उनका मज़ाक उड़ाया और उनकी इग्नोरेंस पर सवाल उठाया. एक यूजर ने कहा, "सही कह रहे हैं! सर सिर्फ पान मसाला के विज्ञापन देखते हैं." एक दूसरे यूजर ने कहा, "पागल हो गया है लगता है." नेटिजन ने कमेंट किया, "आप कौन है? आपकी फिल्म कौन देखता है." वहीं, उनके फैन ने कहा, 'सर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड में शामिल हैं.' एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, 'इसमें सर ने गलत ही क्या कहा.'

यह भी पढें - राष्ट्रपति भवन में जब मिले बॉलीवुड और साउथ के दो यार, तो बन गया समा

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, अन्नु कपूर ने 'ड्रीम गर्ल' (Dream girl), ''जॉली एलएलबी 2' (Jolly LLB 2) , '7 खून  माफ़' (7 khoon maaf) , 'ऐतराज़' (Aitraaj) और ''मिस्टर इंडिया' (Mr. India) जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है. वहीं अब वे अभिनव पारीक (Abhinav Pareek) द्वारा निर्देशित फिल्म 'सब मोह माया है' (Sab moh maya hai) में नजर आने वाले हैं .