logo-image

राष्ट्रपति भवन में जब मिले बॉलीवुड और साउथ के दो यार, तो बन गया समा

अनुपम खेर के साथ साउथ स्टार रजनीकांत की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ पोस्ट पर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर रहे है.

Updated on: 07 Aug 2022, 12:44 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक्टिव रहने के साथ सोशल मीडिया पर भी उतने ही एक्टिव रहते हैं. एक्टर ने बीते शनिवार को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की, वे राष्ट्रपति भवन की थीं. उनके साथ फोटोज में साउथ स्टार रजनीकांत (Rajnikanth) भी दिखे. जिनके साथ उन्होंने तरह-तरह की तस्वीरें खिंचाई. जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ पोस्ट पर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. 

अनुपम ने फोटो शेयर करते हुए रजनीकांत को अपना 'दोस्त' बताया और तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे दोस्त रजनीकांत जैसा कोई नहीं है, न कभी होगा और न कभी था. जय हो. #AzadiKaAmritMahotsav." इन फोटोज में रजनीकांत और अनुपम मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे और एक साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे. आपको बता दें कि दोनों राष्ट्रपति भवन में हुए आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) इवेंट  में मिले थे. यह इवेंट स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ से 75 हफ्ले  पहले 12 मार्च, 2021 को शुरू किया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वहीं, इससे पहले अनुपम खेर ने फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) के साथ भी तस्वीरें शेयर की थीं. दरअसल, अनुपम हैदराबाद में राजामौली के घर गए थे और उनसे मुलाकात की थी. जिस दौरान की तस्वीरें और वीडियो ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “प्रिय #रमा जी और एसएस राजामौली! हैदराबाद में आपके घर पर आपके प्यार और टेस्टी लंच के लिए धन्यवाद! ट्रेडिशनल शॉल लपेटकर आपके अपने घर में आपका स्वागत करते हुए मुझे बहुत खुशी हुई! मुझे आपकी सादगी और व्यवहार काफी पसंद है. मैं धन्य हूं. आप दोनों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है !! #सरल #सफल #मवेरिक."

यह भी पढें - Jug Jugg Jeeyo की सक्सेस पार्टी का हुआ आयोजन, इन सितारों ने की शिरकत

अब बात करें अनुपम के वर्कफ्रंट की तो वो आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री की हिट फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) में नजर आए थे. वहीं दूसरी तरफ, अनुपम सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) की 'उंचाई' (Unchai) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), बोमन ईरानी (Boman Irani) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ दिखने वाले हैं. साथ ही अनुपम अगली बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म, 'इमरजेंसी' (Emergency) में स्वर्गीय राजनीतिक नेता जयप्रकाश नारायण के तौर पर भी दिखाई देंगे.