logo-image

तालाब किनारे मस्ती करना पड़ा शख्स को भारी.. जाने क्या हुआ

वीडियो @HldMyBeer नाम के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए इस पेज ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

Updated on: 29 Aug 2021, 09:52 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • तालाब किनारे लगे पेड़ से झूला झूल रहा था शख्स
  • वीडियो देखकर हंसी के साथ रोना भी आएगा

New delhi:

कई बार आपकी मस्ती गम में भी तब्दील हो सकती हैं. इसलिए रिकॅार्ड बनाने के चक्कर में इस तरह की मस्ती न करें. जिससे जान का जोखिम हो. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स को तालाब किनारे मस्ती करना भारी पड़ गया. वीडियो देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. लेकिन बंदे के गिरने पर दुख भी कम नहीं होगा. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोगों के मजेदार कमेंट्स भी शानदार है. खैर जो भी इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल काफी देखने को मिल रहे हैं. वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में हैं.

ये भी पढ़ें :डिस्कस थ्रो में विनोद कुमार ने जीता कांस्य पदक..देश कर रहा गर्व

झूले की रस्सी टूटी 
दरअसल, वीडियो @HldMyBeer नाम के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए इस पेज ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. वायरल हो रहे इस फनी वाडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किसी तालाब के किनारे पेड़ से रस्सी को बांधकर उस पर झूला झूलने की कोशिश कर रहा है. ये शख्स इस झूले के सहारे तालाब में भी उतरना चाहता है. लेकिन अचानक से बीच में ही रस्सी टूट जाती है और वह पानी में गिर जाता है. बंदा पानी में गिरने से पहले नीचे जा रहे एक बड़े तने पर गिरता है और यूजर्स को आशंका है कि उसकी पीठ पर भयानक चौट लगी होगी. हालाकि चोट की पुष्टी वीडियो में नहीं हो रही है.

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स के रिएक्शन्स भी मजेदार आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि जिंदगी के साथ ऐसा मजाक बिल्कुल ठीक नहीं. आपकी जान भी जा सकती है. वहीं एक यूजर ने लिखा है जब फन ही करना चाहते थे तो झूला मजबूत लेकर आना चाहिए था. एक ने लिखा है इतना रिस्की फन ना ही करें तो अच्छा है. वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में व्यूज बटोर चुका हैं. साथ ही लाइक्स की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है.