logo-image

जब नहीं बिकी बुजुर्ग की पेंटिंग..अंत में जो हुआ उसे देखकर आप भी रो देंगे

यह वीडियो @goodnews ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में पेरिस का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक बुजुर्ग हाथ में बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग लिए खड़ा है.

Updated on: 04 Sep 2021, 05:19 PM

highlights

  • भावुक करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • खबरों के मुताबिक पेरिस का बताया जा रहा वीडियो
  •  अचानक आ गई बुजुर्ग के चेहरे पर मुस्कान 

New delhi:

सोशल मीडिया जहां एक और लोगों के मनोरंजन का साधन बना हुआ है. वहीं कई ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं. जिन्हे देखकर रोना आ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर आपकी आंखों से आंसू टपक सकते हैं. क्योंकि वीडियो में बुजुर्ग की बेबसी साफ दिख रही है. वीडियो सोशल मी़डिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर पर शेयर किया जा चुका है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा भी जा चुका है. खैर जो भी हो वीडियो देखकर जहां मन भावुक (imotions) हो जाएगा. वहीं सीख भी मिलेगी. क्योंकि वीडियो के अंत में बुजुर्ग के चेहरे पर प्यारी सी जो मुस्कान आती है. वह भी काबिले तारीफ है.

यह भी पढें :शख्स को मुर्गे के साथ शैतानी करना पड़ा भारी..फिर जो हुआ

दरअसल, यह वीडियो @goodnews ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में पेरिस का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक बुजुर्ग हाथ में बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग लिए खड़ा है. साथ ही वह हर आने-जाने वाले से पेंटिंग को खरीदने का निवेदन भी करता है. लेकिन कोई उसकी पेंटिंग को नहीं खरीदता है.  लेकिन इसके बावजूद भी कोई बुजुर्ग व्यक्ति अपनी कोशिश नहीं छोड़ता है. देखते ही देखते जो महिला यह वीडियो शूट कर रही होती है उसका दिल पसीज जाता है और वह बुजुर्ग शख्स से पेंटिंग खरीद लेती है. पेंटिंग खरीदते ही बुजुर्ग के चेहरे पर जो मुस्कान देखने को मिलती है. वह आनंदित करने वाली है. बुजुर्ग व्यक्ति महिला को धन्यवाद कहकर चला जाता है.

 


यह भावुक और शानदार वीडियो देखकर यूजर्स के अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है कि बुजुर्ग की बेबसी देखकर रोना आ गया. पेंटिंग खरीदने वाली महिला को सैल्यूट है. एक यूजर ने लिखा है वास्तव में एक पल के लिए मै भी भावुक हो गया था. खैर जो भी हो इस तरह के वीडियो एक संदेश तो छोड़कर जाते ही हैं. इस तरह की खूबसूरत वीडियो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी होती हैं.