logo-image

शख्स को मुर्गे के साथ शैतानी करना पड़ा भारी..फिर जो हुआ

इस शानदार और फनी वीडियो को ips अधिकारी रुपिन शर्मा( Rupin sharma) ने ट्वीट किया है. इस वीडियो को इससे पहले @TheGreatGujjar नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया था.

Updated on: 04 Sep 2021, 04:34 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर नहीं होगी हंसी कंट्रोल
  • मुर्गे के गुस्से सामने उखड़ गए शख्स के पैर 

New delhi:

ई बार कुछ लोग बिना वजह के छोटे जानवरों को परेशान करके आनंद लेते हैं. क्योंकि उन्हे पता होता है कि वह छोटा सा जीव उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. लेकिन ये उनकी भूल होती है. एक ऐसी ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है..जिसमें एक लड़के को मुर्गे के साथ शैतानी करनी इनती भारी पड़ गई कि उसे भागकर जान बचानी पड़ी. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी बढ़ता ही जा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप किसी कमजोर जानवर को छेड़ने की हिमाकत तो बिल्कुल नहीं करेंगे. 

यह भी पढें :जब हाथी अपने सूंड से चलाने लगा हैंडपंप.. देखकर हैरत में पड़ गए लोग

दरअसल, इस शानदार और फनी वीडियो को ips अधिकारी रुपिन शर्मा( Rupin sharma) ने ट्वीट किया है. इस वीडियो को इससे पहले @TheGreatGujjar नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का हाथ में डंडा लिए खड़ा है. साथ ही वह शांति से खड़े मुर्गे को डंडा मारकर परेशान कर रहा है. देखते ही देखते जब वह नहीं मानता तो मुर्गे को जोरदार गुस्सा आता है और वह लड़के पर अटैक कर देता है. लड़का जान बचाकर एक पेड़ से टकराकर गिर जाता है. वैसे तो वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. लेकिन ये सीख है उन लोगों के लिए जो बिना वजह जीव को परेशान करते हैं.

 
दिन बन गया 
यह शानदार और फनी वीडियो को देखकर लोगों के फनी और मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आज तो दिन बन गया. लड़के को पता चल गया होगा बिना वजह किसी को भी नहीं परेशान करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा है जब इतना डर लगता है तो शैतानी करना जरुरी था क्या. ऐसे ही सैंकडों कमेंट्स वीडियो को देखकर आ रहे हैं.वीडियो को अब तक  1200 लोगों ने देखा है. साथ ही सैंकडों लोगों ने लाइक्स भी किया है.