logo-image

स्कोर बोर्ड पर स्टंट कर रहा था शख्स... असफल होकर...

वीडियो को @hold my beerनामक ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है वह शख्स किसी कॉरिडोर में स्केटबोर्ड चलाता हुआ आता है और थोड़ा सा आगे चलकर छलांग मारकर स्टंट करने की कोशिश करता है.

Updated on: 02 Sep 2021, 05:01 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग
  •  वीडियो क्लिप देखकर नहीं रुक रही यूजर्स की हंसी 

New delhi:

कई बार कुछ लोग जहां भी जाते हैं..वहीं स्टंट करने लगते हैं. ऐसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो में शख्स स्कोर बोर्ड के स्टंट करने की कोशिश करने लगता है. लेकिन कामयाब नहीं हो पाता धड़ाम से नीचे गिर जाता है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन्स भी आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो इतना फनी और मजेदार है जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. शख्स की हरकत देखकर हर कोई एक ही बात बोल रहा है तेरे से ना हो पाएगा भाई. गिरने के बाद शख्स को अपनी बेइज्जती भी महसूस हो रही है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है.

यह भी पढें:जब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था.. वीडियो देखकर हो जाएंगे इमोशनल

दरअसल, वीडियो को @hold my beerनामक ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है वह शख्स किसी कॉरिडोर में स्केटबोर्ड चलाता हुआ आता है और थोड़ा सा आगे चलकर छलांग मारकर स्टंट करने की कोशिश करता है. लेकिन वह शख्स अपना स्टंट ठीक तरीके से करने में नाकाम रह जाता है. अंत में वह स्केटबोर्ड से टकराकर धड़ाम से नीचे गिरता है. वीडियो देखकर तो लगता है शख्स को गंभी चोट लगी होगी. लेकिन चोट का कोई जिक्र वीडियो में नहीं किया गया है. वीडियो देखकर यूजर्स की हंसी रोके नहीं रुक रही हैं. वहीं कुछ लोग बोल रहे हैं यह बेवकूफी है. हर जगह व्यक्ति को स्टंट नहीं करना चाहिए. नहीं तो ऐसे ही मुंह की खानी पड़ती है.

 

इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है तुम से न हो पाएगा. दूसरे ने लिखा है हे भगवान इसकी रक्षा करना. एक ने लिखा है ये कोई स्टंट नहीं, आत्महत्या है. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अलग-अलग अंदाज में अपना रिएक्शन दिया है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. वीडियो क्लिप को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है.