logo-image

TikTok बनाने का जादू ऐसा चढ़ा सर पर कि अब होगी कार्यवाही, वीडिओ देखकर आपको भी आएगा गुस्सा

रील बनाने का जादू ऐसा है कि इंसान अब जानवरों को भी परेशान करने लगा है. इसी कड़ी में सड़क पर एक जंगली हाथी को परेशान करने वाले एक व्यक्ति की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Updated on: 05 Feb 2022, 12:12 AM

New Delhi:

टिकटॉक हो या रील बनाना इसका जादू देश के युवाओं ही नहीं बल्कि बुज़ुर्ग लोगों पर भी सर चढ़ कर बोल रहा है. रील बनाते बनाते कभी कोई पेड़ पर चढ़ जाता है तो कोई छत पर हालांकि कभी कभी ऐसी चीज़ें देखने को मिल जाती हैं जिन पर यकीन भी नहीं होता. तो कभी कुछ वीडिओ देखकर दुःख भी होता है कि रील बनाने का जादू ऐसा है कि इंसान अब जानवरों को भी परेशान करने लगा है. इसी कड़ी में सड़क पर एक जंगली हाथी को परेशान करने वाले एक व्यक्ति की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. यह घटना श्रीलंका में हुई और इसने नेटिज़न्स को निराशा के साथ सतह गुस्से में भी डाल दिया. 

यह भी पढ़ें- किंग कोबरा को नंगे हाथों पकड़ने वाला शख्स, Video  में देखें 

अब वायरल हो रहे इस वीडियो को यूजर पूर्णा सेनेविरत्ने ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसे टिकटॉक पर शेयर किया गया था. शॉर्ट वीडियो में, टिकटॉक यूजर @shashikagimhandha को अपनी कार से एक जंगली हाथी को डराते हुए देखा जा सकता है. रात के समय खाली सड़क पर वाहन चलाते समय व्यक्ति की जंगली जानवर से मुठभेड़ हो गई. उसने जानबूझकर अपनी कार से असहाय हाथी का पीछा किया और पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. हाथी जो बहुत  डरा हुआ था और उसने पीछे हटने की कोशिश की. उसने एक पेड़ के पीछे छिपने की भी कोशिश की.

"यदि आपके पास यह समझने के लिए दिमाग का एक औंस नहीं है कि यह बिल्कुल घृणित और गलत है, तो आपको पूरी तरह से नष्ट होने की आवश्यकता है. बेवकूफ सोशल मीडिया विचारों के लिए वन्यजीवों को खतरे में न डालें और परेशान न करें. यह अच्छा नहीं है. इस आदमी को खोजने और उससे निपटने की जरूरत है, पोस्ट के कैप्शन से 

इस वीडियो ने श्रीलंका की वाइल्डलाइफ एंड नेचर प्रोटेक्शन सोसाइटी का भी ध्यान खींचा. उन्होंने बताया कि परेशान करने वाली घटना के सभी विवरण कार्रवाई के लिए वन्यजीव संरक्षण विभाग को सौंप दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- इतालवी शख्स ने पहली बार समोसे को खाने की कोशिश की, वीडियो हुआ वायरल