logo-image
लोकसभा चुनाव

हिरण का साहस देख शेर के उड़ गए होश, जंगल की राजा की हो गई थू-थू

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हिरण अपनी मौत को चुनौती देता है. गनीमत रही कि उसकी जान बच गयी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 21 Jun 2024, 01:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.  हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चकित हो जाएंगे कि क्या सच में इतनी हिम्मत हिरण को भी हो गई है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक हिरण की हरकत को देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इस हिरण का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हिरण को शौक है मौत का खेल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हिरण धीरे से शेर के पास आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर आराम से लेटा हुआ है. वीडियो को देख ऐसा लगता है कि शेर मर गया है लेकिन यहां तो सारा खेल ही उल्टा पड़ जाता है. वीडियो को स्टार्ट में देखने को मिलता है कि हिरण शेर के पास जाता है औऱ चे करता है कि कहीं ये मर तो नहीं गया? तभी शेर अचानक से उठ जाता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शेर जिंदा होता है और ये देखते ही हिरण अपनी जान बचाकर भाग जाता है.

ये भी पढ़ें- रील के लिए लड़की ने ट्रेन के गेट पर किया डांस, लोगों को नहीं हुआ यकीन!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या हिरण शेर का शिकार करने गया था? एक यूजर ने लिखा कि हिरण की हिम्मत की वाकई सराहना होनी चाहिए.  एक यूजर ने लिखा कि हिरण खुद मौत की दुकान के पास जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि आज हिरण के लिए अच्छा दिन था. एक यूजर ने लिखा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह शिकार नहीं बन पा रहा है. 

ये भी पढ़ें- जंगल का राजा शेर भैंसे के सामने नतमस्तक, नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन