logo-image
लोकसभा चुनाव

रील के लिए लड़की ने ट्रेन के गेट पर किया डांस, लोगों को नहीं हुआ यकीन!

सोशल मीडिया पर कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

Updated on: 21 Jun 2024, 10:36 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा भी आ सकता है. दरअसल, एक वीडिया सामने आया है, जिसमें एक युवती ऐसी हरकत करती है कि देख हर कोई पर उसे ट्रोल कर रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आखिर रील के लिए जान देना क्यों?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती ट्रेन के गेट पर खड़ी है. वीडियो को गौर से देखने से पता चलेगा कि युवती गेट के पास डांस कर रही होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो वो ट्रेंडिंग गाने पर डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती बिना डरे ट्रेन के गेट पर खड़े होकर रील बना रही होती है. इसमें कोई शक नहीं है कि अगर युवती गिर जाए तो उसकी जान भी जा सकती है. ये वीडियो अपने आप में खतरनाक है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- रील बनाने के लिए कपल ने यमराज को दी चुनौती, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

वीडियो देख लोगों ने जाहिर की नाराजगी 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि इस लड़की के माता-पिता नहीं हैं, क्या उन्होंने यह वीडियो नहीं देखा? एक यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कल ही एक लड़की कार पर वीडियो बनाते समय कार समेत खाड़ी में गिर गई. वीडियो देखने के बाद लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के ऊपर पुलिस को कार्रवाई करना चाहिए ताकि और इससे प्रेरित नहीं हो. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.