logo-image

ये डॉगी दौड़ाता है फर्राटे से बाइक, किसी सेलिब्रिटी से नहीं है कम

कुत्ते को बाइक के पीछे बैठे, कार में चिल्ल करते हुए आपने जरूर देखा होगा. लेकिन शायद ही आपने कभी कुत्ते को मोटरसाइकिल चलाते देखा है? लेकिन यह हकीकत है.

Updated on: 03 Dec 2020, 02:03 PM

नई दिल्ली:

आपने इंसानों की तरह पालतू जानवरों को भी कई तरह की हरकतें करते देखा है. इंसानों के बीच पालतू जानवरों की मस्ती से लेकर उनकी खाने-सोने की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब छाई रहती हैं. इन पालतू जानवरों में डॉग भी शामिल हैं, जिन्हें बाइक के पीछे बैठे, कार में चिल्ल करते हुए आपने जरूर देखा होगा. लेकिन शायद ही आपने कभी कुत्ते को मोटरसाइकिल चलाते देखा है? लेकिन यह हकीकत है.

यह भी पढ़ें: Watch: इस शख्स ने 1 मिनट में सिर से खोल दी 68 बोतलों के ढक्कन, बना World Record

यह कुत्ता फर्राटे से बाइक चलाता है. इतना ही नहीं, इस कुत्ते की स्टाइल की जबरदस्त है. ब्लैक स्पोर्ट्स जैकेट्स, आंखों पर एविएटर्स, ऑरेंज हेलमेट पहनकर यह डॉगी खूब बाइक को दौड़ाता है. जिसे देखकर हर कोई कहता है कि भाई ये तो पक्का बाइकर डॉगी है. डॉगी का मालिक गिल्बर्ट डेलोस रीयेस भी उसकी सेफ्टी को खास ध्यान रखता है. इस कुत्ते के लिए उसने एक खास तरह का हेलमेट भी बनाया है.

यह भी पढ़ें: 105 साल के बुजुर्ग ने आसमान से लगाई छलांग, गिनिज बुक में दर्ज हुआ नाम

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने इस कुत्ते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रॉयटर्स के मुताबिक, कुत्ते का नाम बोगी है और यह फिलीपींस में रहता है. जिसे लोग बाइकर डॉगी भी कहते हैं, जो अपने मालिक के साथ बाइक चलाता है. बाइक राइंडिंग करके ये डॉगी कई टूरिस्ट डेस्टीनेशंस पर भी जा चुका है.