News Nation Logo
Banner

चाची की मौत पर अनोखे अंदाज मे दी किसान ने श्रद्धांजलि. देखकर भावुक हुए लोग

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बात करते हुए किसान बेंजामिन जैक्सन ने बताया कि हाल ही में उनकी चाची की मौत हो गई थी. वह अंतिम संस्कार में पहुंचने के लिए असमर्थ था. इसलिए उसने चाची को अलविदा कहने का अनोखा तरीका इजाद किया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 27 Aug 2021, 05:55:24 PM
skynews australia

australia (Photo Credit: social media)

highlights

  • चाची की मौत होने पर अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाया था किसान 
  • जंगल में भेड़ों से दिल आकृति बनवाकर दी श्रद्धांजलि
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

 

New delhi:

पिछले दो सालों से पूरी दुनिया में कोरोना (corona) के चलते कोहराम मचा है. लाखों परिवार उजड़ गए. हजारों लोग ऐसे रहे होंगे जिन्होने अपनों को अंतिम विदाई तक नहीं दी. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक किसान अपनी चाची के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाता है. किसान को अंतिम संस्कार में पहुंच पाने का दुख बहुत होता है. फिर वो किसान ऐसा तरीका निकालता है. जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. किसान जंगल में भेड़ों को दिल की आकृति की तरह खड़ा करता है. जिससे दिन नुमा आकृति बनकर तैयार हो जाती है. कैप्शन में लिखा है चाची मैं आपके अंतिम संस्कार में तो नहीं पहुंच पाया. लेकिन आप जहां भी कहीं हो देख रही होंगी.

ये भी पढ़ें :लैंडिंग करते वक्त कार से टकराया हेलिकॅाप्टर. देखें भयानक वीडियो

अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सका था किसान 
दरअसल, (australia)के सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बात करते हुए किसान बेंजामिन जैक्सन ने बताया कि हाल ही में उनकी चाची की मौत हो गई थी. वह अंतिम संस्कार में पहुंचने के लिए असमर्थ था. इसलिए उसने चाची को अलविदा कहने का अनोखा तरीका इजाद किया. उन्होने जंगल में भेड़ों को दिल के आकार मे खड़ा करके एक विशाल आकृति बनाई. इसके बाद ड्रोन की मदद से उसकी शानदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा चाची आप देख रही होंगी. किसान के मृतक चाची को अलविदा का कहने का तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स बोल रहे हैं वास्तव में अद्भुत है. किसान का यह वीडियो देखकर लोग भावुक भी हो रहे हैं.


वीडियो के बैकग्राउंड में ब्रिज ओवर ट्रबलड वाटर, जोड़ी साइमन और गारफंकेल का एक गीत सुना जा सकता है, जो उनकी चाची का पसंदीदा गीत था. बेंजामिन ने बताया, "यह उनके सर्वकालिक पसंदीदा गीतों में से एक था और यह काफी भावनात्मक है. सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के मुताबिक जैक्शन ने दिल के आकार में पहले गेंहूं के दाने बिखेरे हुए थे. इसके बाद भेड़ों का झुंड को छोड़ दिया, ताकि वो सही आकार बना सकें. सबसे पहले यह वीडियो उन्होने अपने परिवार वालों को भेजा था.ताकि इसे उनकी चाची के अंतिम संस्कार में चलाया जा सके. खैर जो भी हो किसान के चाची को श्रद्धांजलि देने का तरीका अद्भुत था. जिसे सोशल पर काफी पसंद किया किया जा रहा है. वीडियो को हजारों की संख्या मे व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

First Published : 27 Aug 2021, 05:55:24 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.