logo-image

Viral : एंट्री पर पसंदीदा गाना नहीं लगने से दुल्हन हुई नाराज, देखें वीडियो

इस वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन अपनी एंट्री के लिए खड़ी होती है लेकिन जब एंट्री में मनपसंद गाना नहीं लगता है तो दुल्हन को बेहद गुस्सा आ जाता है और एंट्री से मना कर देते हैं. 

Updated on: 23 Aug 2021, 04:58 PM

highlights

  • आजकल अधिकतर शादियों में दुल्हन की एंट्री प्लान की जाती है
  • एंट्री पर पसंदीदा गाना नहीं लगने पर दुल्हन हो जाती है नाराज
  • सोशल मीडिया में पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दुल्हन का गुस्सा बहुत फेमस हो रहा है

नई दिल्ली:

अपनी शादी को लेकर हर किसी की अपनी प्लानिंग और सपने होते हैं. चाहे वह शादी का संगीत हो, मेंहदी हो या फिर एंट्री का गाना. खास कर लड़कियां जो अक्सर सबकुछ बहुत पहले से प्लान करके रखती है. और अगर शादी में कुछ उनके मन मुताबिक न हो तो गुस्सा आना लाजमी है. इन दिनों सोशल मीडिया में पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन का गुस्सा बहुत फेमस हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन अपनी एंट्री के लिए खड़ी होती है लेकिन जब एंट्री में मनपसंद गाना नहीं लगता है तो दुल्हन को बेहद गुस्सा आ जाता है और वो एंट्री से मना कर देते हैं. 

यह भी पढ़ेंः समुद्र का नजारा देख लोगों ने कहा वाह कितना शानदार है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Wedding Brigade (@theweddingbrigade)

आजकल अधिकतर शादियों में दुल्हन की एंट्री प्लान की जाती है, गाने, डांस और उसी के हिसाब से कोरियोग्राफ किया जाता है. इस वीडियो में दिखाया गया कि गुलाबी रंग का लंहगा पहने दुल्हन जब एंट्री करती है तो उसके एंट्री पर जो गाना लगाना था वो गाना नही लगता है, जिस वजह से दुल्हन बेहद परेशान नजर आ रही है और वह अपने दोस्तों, रिश्तेदारों से गाना लगवाने का जिक्र करती दिखाई दे रही है. बोलने के बावजूद जब गाना नहीं लगता है तो वह बहुत गुस्सा हो जाती है. और एंट्री से बिल्कुल मना कर देती है. सोशल मीडिया पर दुल्हन के गुस्से वाला ये लोग को वीडियो खूब पसंद आ रहा हैं और दुल्हन के लिए दुखी हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर आज-कल शादी के खूब सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. कोरोना काल में लोगों ने शादियों में मेहमानों को बुलाने की संख्या को सीमित कर दिया है  जिसके बाद से सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो की भरमार हो गई है. ऐसा लगता है कि लोग ऑनलाइन ही वीडियो देखकर शादियों का मजा ले रहे हैं.