logo-image

समुद्र का नजारा देख लोगों ने कहा वाह कितना शानदार है

यह वीडियो क्लिप IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में डॉल्फिन ख़ूब मस्ती करता हुआ दिख रहा है.

Updated on: 21 Aug 2021, 07:12 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से किया शेयर
  • गुलाबी रंग का समुद्र देख हैरान हो रहे लोग 

New delhi:

डॉल्फिन (Dolphin) शांत स्वभाव का जीव होता है. देखने में यह बहुत ही प्यारा होता है. लेकिन आज जो हम आपको डॉल्फिन (Dolphin) दिखाने जा रहे हैं वह बिल्कुल अलग है. इतना क्यूट डॉल्फिन (Dolphin) आपने कभी नहीं देखा होगा. डॅाल्फिन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर कोई बिना क्यूट लिखे रह ही नहीं सकता है. सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप को काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही रिएक्शन भी बहुत ही मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो वास्तव में बहुत शानदार है.

ये भी पढ़ें :वाह..इस शख्स ने व्हीलचेयर को ही बना दिया बाइक..आनंद महिंद्रा करेंगे मदद

दरअसल, यह वीडियो क्लिप IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में डॉल्फिन ख़ूब मस्ती करता हुआ दिख रहा है.  वीडियो @susantananda3 नामक ट्विटर हैंडल से शेयर हुआ है. कैप्शन में लिखा हुआ है कि इतना सुंदर डॅाल्फिन आपने कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में आपको (Pink Dolphin) रंग की डॉल्फिन दिख रहा होगा. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है. वाह क्या नजारा है.मन करता है कि देखता ही रहूं . वहीं एक यूजर ने कहा कमाल का डॅाल्फिन है ये तो नजर ही नहीं हटती.

ये भी पढें:जब टाइगर को पड़ गया भालू पर अटैक करना भारी. फिर जो हुआ...

सुशांत नंदा इस तरह के वीडयो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में इन्होने 6 शेरों वाली वीडियो शेयर की थी. वह भी बहुत शानदार थी. सुशांत नंदा का कहना है कि जानवरों से प्यार है तो एक बार जंगल में जरुर घूमना चाहिए आपको एक से एक नजारा देखने को मिलेगा. खैर जो भी क्यूट डॅाल्फिन न समुद्र को गुलाबी किया हुआ है. वीडियो को अभी तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जिनकी संख्या बढ़ती ही जा रही है. साथ ही सैंकड़ों की संख्या में रिएक्शन भी आ चुके हैं. पिंक डॅाल्फिन की क्यूट शरारत सबको भा रही है.