logo-image

तेज प्रताप यादव ने चलाया तीर...देख लोगों ने पूछा- क्या इरादा है?

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 08 Feb 2024, 06:50 PM

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व पर्यटन मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. तेज प्रताप यादव अपने वीडियो से लोगों को हैरान करते रहते हैं. वह हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, जो लोगों के बीच खूब देखे जाते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जो वाकई सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आखिर तेज प्रताव यादव क्या करना चाहते हैं? दरअसल, उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह धनुष-बाण लिए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है कि कहीं तीर लिए हुए दिख रहे हैं तो कुछ गड़बड़ तो नहीं है.

हाथ में लिए तीर-धनुष
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज प्रताप यादव हाथ में धनुष-बाण लिए हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने हाथ में धनुष चलाने की योजना बना रहे हैं और वैसा ही होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह धनुष-बाण का इस्तेमाल करते हैं और बेहद शानदार अंदाज में तीर छोड़ते हैं. मानो ऐसा लग रहा है कि वह अपने विरोधियों पर भारी पड़ रहे हैं. तेज प्रताप यादव का यह पहला वीडियो नहीं है जो हैरान करने वाला है. इससे पहले भी वह अपने वीडियो से लोगों को हैरान कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- जब फ्लाइट के अंदर शुरू हो गया कीर्तन...फिर सारे यात्री में डूबे राम की भक्ति, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को तेज प्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम आईडी पर शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि असली नेता वही हैं, जो लोगों के चेहरे पर खुशी लाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि तेजू भैया सबसे प्यारे हैं, उनके वीडियो काफी मजेदार होते हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि भैया ने वाकई दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा कि हमें जिंदगी में बस ये भरोसा रखना चाहिए कि सत्ता चली गई लेकिन हमारे भाइयों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. हमारे तेज प्रताप यादव भाई कमाल के आदमी हैं. वीडियो कई लोगों ने ट्रोल करने की कोशिश किया है. एक यूजर ने लिखा कि जो भी इंसान काफी मस्त हैं. इनके विरोधी प्यार करते हैं. दिल जीत लेते हैं भईया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd)