logo-image
लोकसभा चुनाव

Ex Girlfriend or Boyfriend से छुटकारा पाने का मिल गया अचूक उपाय, जानिए क्या है पूरी विधि?

क्या आपको प्यार में धोखा मिला है तो पढ़िए ये खबर, हो सकता है ये आपके काम आ जाए. इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपको अपनी समस्या का समाधान मिल जाएगा.

Updated on: 30 Aug 2023, 06:08 PM

नई दिल्ली:

क्या आपको प्यार में धोखा मिला है? क्या आप अपनी एक्स गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को नहीं भूल पा रहे हैं? ऐसे में आप सही जगह पर आए हैं और ये खबर आपके लिए है. इस खबर में हम जो बताने जा रहे हैं, उससे आपके समस्या का समाधान मिल जाएगा. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को भूल नहीं पा रहे हैं और जीवन में आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं तो आज इस वीडियो में जानेंगे कि उपाय जो आपके काम आ सकता है.

आमतौर पर देखा जाता है कि ब्रेकअप के बाद सबसे बड़ी समस्या अपने पुराने पार्टनर को भूलाना होता है, जिसके कारण आप जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाते हैं. पुरानी यादें हर पल आपके सामने आती रहती हैं, ऐसे में आप हमेशा उदास रहते हैं, तो अब ऐसे रहने की कोई जरूरत नहीं है.

इस खबर को भी पढ़ें- जब प्रेमी ने प्रेमिका को इस तरह किया प्रपोज, देख लोग बोले- 'भाई ने जीत लिया दिल'

क्या ऐसे हो जाएगा मूव ऑन?
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पंडित बता रहे हैं कि मूव ऑन कैसे करना है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पंडित कहते हैं, अगर आप मूव ऑन नहीं कर पा रहे हैं और उस व्यक्ति को भूल नहीं पा रहे हैं तो आपको उस व्यक्ति का नाम लिखकर बहते पानी में प्रवाहित कर देें. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की राहुल नाम के युवक का नाम लिखकर नदी में बहाती नजर आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

वीडियो देखकर दुखी प्रेमियों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या इसके अलावा कोई और उपाय है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा हमने ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार किया लेकिन दिमाग से जाता ही नहीं और आज भी डायन की तरह जिंदगी में बसी हुई है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा आपका ये उपाय फर्जी है, नवीन रोज दिल में आकर कहता है कि मैं नहीं जाऊंगा.