logo-image

जब प्रेमी ने प्रेमिका को इस तरह किया प्रपोज, देख लोग बोले- 'भाई ने जीत लिया दिल'

एक प्रपोजल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देख हर कोई दंग है. क्या आपने इस वीडियो को देखा है?

Updated on: 29 Aug 2023, 12:09 AM

नई दिल्ली:

हर प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे को सरप्राइज देने के लिए कई तरीके अपनाते हैं. इसमें ज्यादातर प्रेमी को देखा जाता है कि वह अपनी प्रेमिका को इम्प्रेस करने के लिए एक से बढ़कर एक तरीके अपनाता है. प्रेमी की कोशिश होती है कि उसकी प्रेमिका कैसे भी खुश होकर उससे गले लगा ले. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को बेहद अनोखे अंदाज में प्रपोज करता है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- मगरमच्छ के साथ नहाने के लिए बेचैन हो गया बच्चा, फिर जो हुआ उसे देखकर लोग रह गए हैरान!

युवक का प्रपोजल अंदाज देख हैरान हुए लोग
इस प्रपोजल का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्रेमी मॉल के अंदर दाखिल होता है. प्रेमी अपने घुटनों के बल बैठ जाता है और प्रेमिका के सामने रिंग बॉक्स खोलता है. यह देखकर गर्लफ्रेंड काफी हैरान हो जाती है, उसे पता भी नहीं चलता कि उसका बॉयफ्रेंड उसे प्रपोज करने वाला है. यह नजारा देख आसपास के लोग भी कपल का वीडियो बनाने लगते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग में पहनाता है और फिर उसे गले लगा लेता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 💕 Priyanshi💕 (@pari_sachdeva_)

वीडियो देख लोगों ने खुशी जाहिर की
इस वीडियो को परी सचदेवा इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैंने इस वीडियो को कई बार देखा है, यह बहुत प्यारा वीडियो है और भारत में इसे इस तरह देखना अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत प्यारा वीडियो है और मैं भी अपनी गर्लफ्रेंड को इसी तरह प्रपोज करूंगा. एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई ने दिल जीत लिया, दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं, भगवान दोनों को हमेशा साथ रखें.