logo-image

Viral: नदी के तेज बहाव में डूबते बच्चों की बचा रहा जान, शख्स की जाबांजी कर रही हैरान

Super Hero Saving Life Viral Video

Updated on: 22 Dec 2022, 08:17 AM

नई दिल्ली:

Super Hero Saving Life Viral Video: हीरो का टैग हमेशा जाबांजी को परखकर दिया जाता है. फिल्मी पर्दे पर कभी गुंडों से लड़ते तो कभी दूसरों की जान बचाते हीरो तो आपने भी बहुत देखे होंगे पर क्या आप असल जिंदगी के हीरो से मिले हैं. ये दिखने में हम और आप जैसे ही होते हैं. लेकिन जाबांजी हिम्मत और हौंसले में आम इंसानों से कई बढ़कर होते हैं. ऐसे ही रियल लाइफ सुपर हीरो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो को देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपके दिल के तारों को छूने वाला है. 

आप भी देखिए असल जिंदगी के सुपर हीरो का वीडियो

ये भी देखिएः Viral: देखते ही देखते प्रकट हो रहा अदृश्य जीव, चकरा रहा दिमाग

वायरल हो रहे वीडियो को हाल ही सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. दरअसल वायरल हो रहा वीडियो पानी के तेज बहाव में बहते हुए दो बच्चों का है. पानी के तेज बहाव के आगे बच्चे खुद को बचाने की कोशिशों में नाकामियाब दिख रहे हैं. वहीं वायरल हो रही तस्वीरों में तीसरा शख्स भी बच्चों के पास दिखाई दे रहा है. वह दोनों बच्चों को तेज बहाव से बचाने की कोशिश करता दिख रहा है. शख्स दोनों ही बच्चों को गोद में लिए पानी के तेज बहाव में भी गिरते- पड़ते किनारे आने की कोशिशों में दिख रहा है. 

पास खड़े लोगों को यकीन बचा लेगा सुपर हीरो

वीडियो में नदी के किनारे कुछ लोग भी  खड़े दिखाई दे रहे हैं. किनारे पर खड़े ये 4-5 लोग शख्स को देख रहे हैं और उसके किनारे आने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे कि उन्हें यकीन हो कि  पानी में उतरा सुपर हीरो शख्स बच्चों की जान बचा ही लेगा और आखिर में ऐसा होता भी दिख रहा है सुपर हीरो बच्चों को पानी के किनारे लाने में कामियाब हो जाता है और बच्चों की जान बच जाती है.