logo-image

आग उगलते सूरज की दंग कर देंगी ये तस्वीरें, महिला ने कार के बोनट पर ही सेंक दी.....

Woman Baked Roti On the Bonnet Of The Car Video Viral: इस साल गर्मी ने होली से पहले ही दस्तक दे दी थी. वहीं आगे के महीनों जून- जुलाई का तापमान का पारा कितना हाई चढ़ने वाला है कुछ कहा नहीं जा सकता. हर कोई हाय गर्मी कर रहा है.

Updated on: 28 Apr 2022, 10:07 AM

highlights

  • उड़ीसा में गर्मी को देखते हुए स्कूल, कॉलेजों की छुट्टी
  • कार के बोनट पर पापड़ नहीं रोटी सेंक रही है महिला

नई दिल्ली:

Woman Baked Roti On the Bonnet Of The Car Video Viral: मौसम वैज्ञानिकों का दावा है भीषण गर्मी का प्रकोप अभी जारी रहेगा. इस साल गर्मी ने होली से पहले ही दस्तक दे दी थी. वहीं आगे के महीनों जून- जुलाई का तापमान का पारा कितना हाई चढ़ने वाला है कुछ कहा नहीं जा सकता. हर कोई हाय गर्मी कर रहा है. सड़कों पर बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर एक वीडियो सब का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

यह भी पढेंः सोनम गुप्ता बेवफा नहीं! 500रुपये के नोट पर छपी प्रेम मिलन की ये अनोखी है दास्तां

पापड़ भी 45 डिग्री सेल्सियस पर सिकता है
ट्वीटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक महिला कार के बोनट पर ही रोटी सेंक रही है. गर्मी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है, जहां पापड़ सेंकने के लिए भी गर्मी का पारा 45 डिग्री होना चाहिए. वहीं अब रोटियों को सेंकने के लिए गैस या चूल्हे जितनी आग सूरज उगल रहा है.

देखिए वायरल वीडियो

उड़ीसा का है वीडियो
उड़ीसा में गर्मी के कहर इतना हावी है कि यहां स्कूल, कॉलेजों में गर्मियों की छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं. ट्वीटर यूजर नीलामाधव पांडा ने इस वीडियो को शेयर किया है, उन्होंने साथ में कैप्शन दिया है मेरे शहर सोनपुर का दृश्य, गर्मी का पारा इतना हाई है कि कोई भी कार के बोनट पर रोटी तक सेक ले. इस पर एक ट्वीटर यूजर लिचिप्रिया ने वीडियो को रिट्वीट कर भारत को कार के बोनट पर रोटी सेकने की तरकीब के अविष्कार पर बधाई तक दे डाली.