News Nation Logo

Sumit Antil बना देश का हीरो.. सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर

पैरालंपिक में भारत ने एक बार फिर बता दिया है कि सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा . सुमित अंतिल (Sumi tAntil ) ने जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Aug 2021, 07:30:30 PM
sumit

sumit antil (Photo Credit: social media)

highlights

  • सुमित अंतिल ने जैवलिन थ्रो में जीता गोल्ड मेडल
  • सोशल मीडिया पर छाए Sumi tAntil
  • #JavelinThrow जैसे हैशटैग कर रहे सोशल मीडिया पर  टॉप ट्रेंड 

New delhi:

पैरालंपिक में भारत ने एक बार फिर बता दिया है कि सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा . सुमित अंतिल (Sumi tAntil ) ने जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. सोशल मीडिया पर देश के स्टार को जमकर बधाइयां मिल रही है. #JavelinThrow जैसे हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. भारत के टोक्यो पैरालंपिक में अब दो स्वर्ण समेत कुल सात पदक हो गए हैं. सुमित अंतिल की इस उपलब्धि से पूरा देश जश्न में डूबा है. यूजर्स इसी इसी हैशटैग के साथ बधाई संदेश दे रहे हैं. खैर जो भी हो सुमिंत अंतिल ने देश को गोल्ड देकर एक बार फिर इतिहास को दोहरा दिया है.

ये भी पढ़ें :242 किग्रा की इस महिला को है मोटापे से प्रेम. अभी और होना चाहती है मोटा

 

दरअसल इन दिनों पैरालंपिक का जादू हर किसी के सिर चढकर बोल रहा है. सुमित अंतिल ने न सिर्फ भारत को गोल्ड दिलाया बल्कि फाइनल इवेंट में पहले ही प्रयास में 66.95 मीटर का भाला फेंककर एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड  भी बना दिया . सुमित आंतिल की इस उपलब्धि के लिए पूरा देश एक साथ जश्न मना रहा है. ट्विटर पर #SumitAntil और #JavelinThrow जैसे हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स का बधाई देने का अंदाज भी निराला है. लोग अपने-अपने अंदाज में सुमित को बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें :महिला का करतव देख हैरत में पड़ गए लोग. देखें वीडियो

अवनि लेखरा ने भी जीता गोल्ड
पैरालंपिक में सुमित के अलावा अवनि लेखरा ने शूटिंग में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ी मेडल की बारिश कर रहे हैं. विगत दिवस सुंदर सिंह गुर्जर, व देवेंद्र ने सिल्वर व कांस्य मेडल जीतकर देश का मान बढाया था. पैरालंपिक के सभी विजेताओं को यूजर्स अपने-अपने अंदाज में बधाई संदेश भेज रहे हैं. खैर जो भी हो भारतीय खिलाड़ियों ने कारनामा ही ऐसा किया है. जिसे देखकर हर किसी के मुंह से निकल ही जाता है. जय हिंद- वंदेमातरम. खैर जो भी हो सुमित अंतिल ने देश का नाम रोशन करके दिखा दिया है.

First Published : 30 Aug 2021, 07:28:44 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.