logo-image

महिला का करतव देख हैरत में पड़ गए लोग. देखें वीडियो

@Ffs_OMG'नाम के अकाउंट से वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि महिला कहीं भी पुरुषों से कम नहीं है.

Updated on: 30 Aug 2021, 05:55 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • बैलेंस देख लोग बोले गजब का टैलेंट
  • सोशल मीडिया पर नारी शक्ति के लिए नजीर बनी महिला 

New delhi:

किसी में कोई टैलेंट है तो सोशल मीडिया उसे दिखाने का बेहतर प्लेटफॅार्म है. सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोगों ने रातों-रात स्टार भी बने हैं. ऐसी ही टैलेंट की एक और वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो देखकर जो रिएक्शन्स आ रहे हैं वे बहुत ही फनी और मजेदार हैं. महिला का करतव देख हर कोई एक ही बात बोल रहा है. वाह नारी शक्ति का इससे अच्छा उदाहरण कोई हो ही नहीं सकता. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक वीडियो को 87 हजार बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स भी लगातार बढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :अफगानी महिला ने प्लेन में दिया बच्चे को जन्म..बिना डॅाक्टर के ही हुई डिलीवरी

दरअसल, @Ffs_OMG'नाम के अकाउंट से वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि महिला कहीं भी पुरुषों से कम नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला कंधों पर लोगों को उठाकर बैलेंस बनाई हुई है. पहले वह पति और एक बच्चे को कंधे पर उठाती है, उसके बाद दो बच्चों को हाथों से उठाती है और फिर घूम जाती है. महिला टैलेंट देख हर किसी का यही कहना है वाह क्या करतव है. वीडियो देखकर कुछ पलों के लिए आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो को सोशल मीडिय़ा पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

 

वीडियो देखकर आ रहे कमेंट्स भी पढ़ने लायक हैं. एक यूजर ने लिखा है नारी शक्ति को सैल्यूट है. जो अपने परिवार का भार अपने कंधों पर उठा सकती है. वो दुनिया जीत सकती है. एक यूजर ने लिखा है कि वाकई महिला का टैलेंट देखकर एक पल के लिए तो लगा मानों वो कोई सर्कस देख रहा है. एक यूजर ने लिखा है इतने बोझ को कंधों पर उठाकर ऐसे घूमना वाकई किसी जादू से कम नहीं. खैर जो वीडियो को अब तक लगभग 87 हजार बार देखा जा चुका है. साथ ही 2700 लाइक्स भी मिल चुके हैं. लाइक्स का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है.