logo-image

स्कूली बच्ची पर आवारा गाय ने कर दिया हमला, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Viral Video: गाय लगातार बच्चे को अपने सींगों से मारती रहती है. इसी दौरान दो और गाय भी पीछे आ जाती है. इसलिए बच्ची की मां सड़क किनारे खड़ी बाइकों के पीछे छिप जाती है. तब तक कई और लोग वहां पहुंच जाते हैं और गाय पर ईंट पत्थर मारने लगती हैं

Updated on: 19 Aug 2023, 03:21 PM

highlights

  • गाय ने किया स्कूली बच्ची पर हमला
  • जमीन पर पटकर कर किया लहूलुहान
  • काफी देर तक बचाने के बाद भी नहीं हटी गाय

New Delhi:

Viral Video: आवारा जानवर कई बार राह चलते लोगों पर हमला कर देते हैं. जिसमें कई बार उनकी जान तक चली जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक स्कूली बच्ची पर एक गाय ने हमला कर दिया. गाय इतना गुस्से में थी कि उसने बच्ची को जमीन पर गिराकर मार-मारकर बेहाल कर दिया. उसके बाद जो हुआ वह देखकर किसी के भी रोंगटे खडे़ हो जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @animals5s से शेयर किया गया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं.

ये भी पढ़ें: घर में एक नहीं बल्कि तीन-तीन अजगरों ने जमा लिया था डेरा, टूटी छत तो देख हैरान रह गए लोग

बच्ची को देखते ही बेकाबू हो गई गाय

वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय और उसका बछड़ा एक गली में जा रहे हैं. पीछे से एक महिला अपने दो बच्चों के साथ आती दिखाई दे रही है. बच्चों के कंधों पर स्कूल के बैग लटके हुए हैं. जिससे ऐसा लगता है कि महिला बच्चों को स्कूल से लेकर वापस आ रही है. तभी गाय अचानक से पीछे मुड़ती है और बच्ची पर हमला करत देती है. वह बच्ची के कपड़ों को अपने सींगों में फंसाकर उसे उठाकर जमीन पर पटक देती है उसके बाद गाय बच्ची को जमीन पर पटककर अपने सिर से कुचलना शुरू कर देती है. ये देखकर बच्ची की मां उसे बचाने भागती है लेकिन गाय के डर से वह उसे बचा नहीं पाती.

कई लोगों के बचाने पर भी नहीं हटी गाय

गाय लगातार बच्चे को अपने सींगों से मारती रहती है. इसी दौरान दो और गाय भी पीछे आ जाती है. इसलिए बच्ची की मां सड़क किनारे खड़ी बाइकों के पीछे छिप जाती है. तब तक कई और लोग वहां पहुंच जाते हैं और गाय पर ईंट पत्थर मारने लगती हैं लेकिन गाय फिर भी नहीं हटती और बच्ची को लगाार मारती रहती है जिससे ऐसा लगता ही कि शायद बच्ची की जान ही चली गई.

ये भी पढ़ें: उड़ते विमान में पायलट की मौत! फिर हुआ कुछ ऐसा....

इस दौरान कई और लोग भी बच्ची को बचाने लगते हैं जिससे गाय पीछे हट जाती है तभी एक शख्य बच्ची के पैर पकड़कर उसे खींच लाता है लेकिन गाय फिर से बच्ची को मारने लगती है आखिर में एक शख्स पीछे से डंडा लेकर आता है तब कहीं जाकर गाय बच्ची को छोड़कर भागती है. इस हादसे में बच्ची के साथ क्या हुआ ये तो पता नहीं चला लेकिन वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि गाय के हमले में बच्ची बुरी तरह से घायल जरूर हो गई होगी.