logo-image

मोमोज बनाने का अजीबोगरीब तरीका आया सामने, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी सिर पकड़ लेते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

Updated on: 30 Jul 2023, 05:44 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वह कुछ इस तरह है. वीडियो देखकर आप हैरान तो होंगे ही लेकिन ये आपको और भी ज्यादा हंसाएगा. इस वीडियो में महिला आपको ऐसे मोमो बनाना सिखाएगी कि आप मोमो खाना ही छोड़ देंगे.

इस खबर को भी पढ़ें- जब एक लड़की सचिन के प्यार में हो गई पागल, फिर दोस्त ने खोल दी आंखें- 'सचिन क्या है सचिन में, लपू सा...'

मुंह से बना दिया मोमो
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद आप कहेंगे कि क्या सच में मोमो ऐसे बनता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक महिला अपने बेटे के मुंह में मोमो का गूथा हुआ मैदा डालती है तो बच्चा उसे अपने मुंह में ले लेता है. इसके बाद वह मोमो में मसाले डालती है. जब मोमो में मसाला डाला जाता है तो बच्चा अपना मुंह बंद कर लेता है और कुछ इस तरह मोमो बन जाता है. आपको बता दें कि यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया है. आपको यह वीडियो कैसा लगा? अपनी राय जरूर बताएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nunkwin (@nunkwin_0fficial)

 

क्या वाकई में ऐसे मोमो बनता है?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब मैं भी ऐसे मोमोज बनाऊंगा, वैसे भी मेरा बेटा शैतान बन गया है. एक यूजर ने लिखा कि पता नहीं क्या वह सच में ऐसा बनाएगी, यह बात दिमाग में कैसे आई? एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात है, मोमो बनाने का तरीका बढ़िया है. वीडियो पर कई यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि वाह मुंह से भी काम होने लगा क्या अनोखा तरीका है.