logo-image

गाना बजते ही मंडप से उठकर दूल्हा करने लगा डांस, फिर दुल्हन ने...

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में शादी की रस्में चल रही हैं और पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं, लेकिन तभी अचानक एक भोजपुरी गाना बजता है और दूल्हा वहीं खड़े होकर डांस करने लग जाता है.

Updated on: 17 Dec 2021, 08:46 AM

highlights

  • दूल्हा-दुल्हन के इस फनी वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं
  • अचानक भोजपुरी गाना बजते ही मंडप से उठ दूल्हे ने किया डांस
  • गाने की धुन पर दूल्हे के साथ पंडित जी भी करने लगे डांस

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी थोड़ी देर के लिए नहीं रोक पाएंगे. दूल्हा-दुल्हन के इस फनी वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो में मंडप में दूल्हा-दुल्हन की शादी हो रही है, लेकिन इसी दौरान अचानक भोजपुरी गाना बजना शुरू हो जाता है. जैसे गाना बजता है कि दूल्हा शादी के बीच में ही खड़े होकर डांस करने लगता है. वीडियो में दुल्हे के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. इस डांस को लेकर यूजर्स भी तरह-तरह के कंमेट्स कर रहे हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : जब शेर से भिड़ा छोटा कुत्ता, 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं यह Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में शादी की रस्में चल रही हैं और पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं, लेकिन तभी अचानक एक भोजपुरी गाना बजता है और दूल्हा वहीं खड़े होकर डांस करने लग जाता है. मंडल से उठते ही पहले वो अपने कंधे को हिलाता है और फिर खड़े होकर डांस करता है. दूल्हे को डांस देखकर दुल्हन भी आगे बढ़ती है और उसका हाथ पकड़कर उसे नीचे बैठा देती है. हालांकि दूल्हा फिर भी रुकता नहीं है. फिर दूल्हा अपनी दुल्हन का हाथ पकड़ता है और उसे भी अपने साथ मंडप के बाहर ले जाता है. दोनों हाथ पकड़कर डांस करने लगते हैं. इतना ही नहीं, उनके साथ पंडित जी भी डांस करने लगते हैं. दूल्हा काफी देर तक नाचता रहता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Your Fun Zone (@yourfunzone)