logo-image

घर में आराम से बैठकर पैक बना रहा था युवक, पिता ने देखा तो कर दिया बवाल, फिर आगे जो हुआ...

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 21 Sep 2023, 04:02 PM

highlights

  • बाप के सामने बेटे ने पैक बनाया
  • बेटे ने कमाल कर दिया
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

पिता और पुत्र का रिश्ता गंभीर होता है. हमने अक्सर देखा है कि पिता और पुत्र के बीच मर्यादा की एक सीमा होती है, जिसका हममें से कई लोग बखूबी पालन करते हैं. पिता की गंभीरता इतनी होती है कि अगर बेटे को कोई बात कहनी हो तो वह कई बार सोचता है. ऐसे में हम उनके सामने कोई भी गलत या अनुचित काम करने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं, लेकिन हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक युवक अपने पिता के साथ मजाक करने की हिम्मत करता है, उसके बाद जो होता है वह देखने लायक है.

इस खबर को भी पढ़ें- जब बेटी ने अपने पिता को दिया शानदार सरप्राइज, वीडियो देख आ जाएंगे आपकी आंखों में आंसू

बाप के सामने बेटे ने बनाई पैक

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक अपने घर में बैठकर आराम से शराब पीने जा रहा है. युवक की पीठ के पीछे बिस्तर पर एक व्यक्ति बैठा है, जो युवक का पिता है. युवक अपने पिता के सामने शराब पीने की जुर्रत कर रहा है.

पिता अपने बेटे की हरकतों को ध्यान से देख रहे हैं. जब पिता अपने बेटे से पूछते हैं, तुम क्या कर रहे हो? इस पर बेटा जवाब देता है कि पापा पैक बना रहे हैं. इस पर पिता भड़क जाते हैं. वह अपने बेटे को मारने के लिए दौड़ते हैं. अगर वह जरा भी देर कर देता तो पिता उसे जमकर पीट देते, लेकिन तब तक बेटा कहता है कि पापा, वहां कैमरा है. पिता गुस्से में अपनी कुर्सी उठा लेते हैं. हालांकि बेटे की जान बाल-बाल बच गई है.

बाल-बाल बची युवक की जान

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि पापा ने मुझे छोड़ दिया क्योंकि ये एक मजाक था लेकिन अगर ये सच होता तो पापा मुझे जरूर घायल कर देते. एक यूजर ने लिखा कि पापा ने खुद पर काबू रखा नहीं तो आज घर में कलह होना तय था. वीडियो पर कई लोग हैरान कर देने वाले कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ss_king746