logo-image

जब बेटी ने अपने पिता को दिया शानदार सरप्राइज, वीडियो देख आ जाएंगे आपकी आंखों में आंसू

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 19 Sep 2023, 05:40 PM

highlights

  • युवती पिता क्या गिफ्ट करती है
  • वाकई ये वीडियो दिल छू लेने वाला है
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

नई दिल्ली:

हम जीवन में चाहे कितना भी आगे बढ़ जाएं, हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि हमारी सफलता के पीछे हमारे माता-पिता का बलिदान है. यह उनके द्वारा किए गए सभी बलिदानों, उनके द्वारा दिए गए समर्थन और मार्गदर्शन के कारण ही है जिसने हमें उस व्यक्ति के रूप में ढाला है जो हम आज बन पाए हैं. इसलिए, प्रत्येक बच्चे का कर्तव्य है कि वह अपने माता-पिता को बड़े ही प्यार से रखें. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

युवती ने अपने पिता को दिया शानदार सप्राइज 

 वीडियो में एक लड़की ने में अपने पिता को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया और उसकी प्रतिक्रिया सबसे अच्छी चीज़ है जिसे आप आज इंटरनेट पर देखेंगे. कंटेंट क्रिएटर साक्षी मिश्रा ने अपने पिता को एक महंगी सोने की अंगूठी उपहार में दी और उनकी प्रतिक्रिया बिल्कुल 'शुद्ध सोना' है. साक्षी ने अपनी कहानी साझा करते हुए लिखा,

“वह मेरे जीवन का एकमात्र और एकमात्र आदमी है जिसने हमेशा मेरा समर्थन किया और मुझ पर विश्वास किया, चाहे मैंने कुछ भी किया हो और कई बार मैं कितनी भी अनाड़ी, जिद्दी क्यों न हो जाऊं. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं वित्तीय मामलों में अपने जीवन में इतना आगे आ गयी हूं कि मुझे उन्हें महंगी सोने की अंगूठी उपहार में देने के लिए दो बार सोचना नहीं पड़ता है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि साक्षी नाम की लड़की अपने पिता के साथ ज्वेलरी शॉप जाती है और वहां से अपने पिता के लिए सोने की अंगूठी खरीदती है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि पिता के चेहरे पर कितनी खुशी है और साक्षी भी अपने पिता को गिफ्ट देकर उन्हें सरप्राइज देती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Mishra (@sakshimishra_.26)