logo-image

9 सेकंड के वीडियो को मिल चुके 1 लाख व्यूज, आप भी हो जाएंगे गदगद

Social Media Viral Video: अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको खूब पसंद आने वाला है.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 9 सेकंड के एक वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया है.

Updated on: 24 Sep 2022, 10:41 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो शेयर किए जाते हैं. कुछ वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स अपना अनोखा टैलेंट दिखाते नजर आते हैं तो कुछ वीडियो जीवन की बड़ी सीख दे जाते हैं. कुछ वीडियो इतने रोचक होते हैं कि सेकंड भर के होने के बावजूद लाखों व्यूज वीडियो पर मिलने लग जाते हैं. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको खूब पसंद आने वाला है.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 9 सेकंड के एक वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी देखेंः स्कूल जाती छात्रा को बैग में लग रहा था कुछ अटपटा, शिक्षक ने बैग खंगाला तो उड़े होश

बचपन में एक कहावत आपने भी सुनी होगी जिमसें कहा जाता था, 'अब पछताय क्या होत, जब चिड़िया चुग गई खेत'. इस कहावत का असल मतलब आपको 9 सेकंड का वीडियो देख समझ आएगा. कहते हैं ना किसी भी काम में इतनी देरी नहीं करनी चाहिए कि समय ही हाथ से निकल जाए. वायरल हो रहे वीडियो में एक मगरमच्छ और जेब्रा को दिखाया गया है. जेब्रा पानी पी कर नदी से बाहर निकलता है और मगरमच्छ मौके की फिराक में इतनी देरी कर देता है कि उसका शिकार ही हाथ से निकल जाता है. जेब्रा चंद सेकंड की देरी में जमीन पर पैर रख बाहर निकल आता है और मगरमच्छ मुंह ताकता रह जाता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को @ipskabrak के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स इसे जिंदगी की सीख मान रहे हैं.