logo-image

स्कूल जाती छात्रा को बैग में लग रहा था कुछ अटपटा, शिक्षक ने बैग खंगाला तो उड़े होश

Social Media Viral Video: ऐसा ही एक नया वीडियो आपको चौंका सकता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूली छात्रा के बैग में कुछ ऐसा मिलता है कि सबके होश फाख्ता हो गए.

Updated on: 24 Sep 2022, 03:45 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: बरसात के मौसम में कई बार जीव जंतु घर में घुस जाते हैं और मौका पाकर किसी ऐसी जगह छुप जाते हैं जहां किसी को अंदाजा भी नहीं लगता. कई बार ये जीव- जंतु इतने खतरनाक होते हैं कि इंसानी जान पर बड़ा खतरा बन जाते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो आपको चौंका सकता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूली छात्रा के बैग में कुछ ऐसा मिलता है कि सबके होश फाख्ता हो गए.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @Karan4BJP के ट्वविटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहा वीडियो मध्यप्रदेश के दतिया जिले के एक स्कूल का है. बताया जा रहा है कि स्कूली छात्रा को स्कूल पहुंचने पर बैग में किसी जीव के होने का आभास हुआ. छात्रा ने बिना देरी के अपने शिक्षक को इस बात की जानकारी दे दी. शिक्षक ने भी समझदारी दिखाते हुए छात्रा का बैग कक्षा के बाहर ले आए. बैग को तरीके से खोला गया ताकि जीव नुकसान ना पहुंचा सके. काफी मशक्कतों के बाद जो जीव बैग से बाहर आया उसे देख के सबके होश उड़ गए. बैग में एक नागिन छुप कर बैठी थी.

ये भी पढ़ेंः 2769 फीट की ऊंचाई पर नजर आ रही लड़की, वजह जान हो जाएंगे होश फाख्ता

बाहर आते ही फैलाया फन
शिक्षक ने बैग को उल्टा कर जब नागिन को बाहर निकालने की कोशिश की तो वह जमीन पर आ गिरी. इसके तुरंत बाद नागिन फैला कर बैठ गई. देखते ही देखते नागिन झाड़ियों में गायब हो गई. 1 मिनट 34 सेकंड के इस वीडियो को देख हर कोई दंग हो रहा है.