logo-image

2769 फीट की ऊंचाई पर नजर आ रही लड़की, वजह जान हो जाएंगे होश फाख्ता

Social Media Viral Video: पिक्चर का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी है कि वे इसके लिए अपनी जान पर भी खतरा मोल लेने से नहीं कतराते. कभी खतरनाक जानवरों के साथ तो कभी किसी खतरनाक जगह पर सेल्फी क्लिक करने को लोग हुनर मानते हैं.

Updated on: 23 Sep 2022, 04:13 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: स्मार्टफोन के बढ़ते इस्तेमाल के बाद से ही लोगों में सेल्फी और पिक्चर क्लिक करवाने को लेकर खासा क्रेज देखने को मिलता है. कोई स्पेशल दिन हो या कहीं नई जगह घूमने जा रहे हों, सेल्फी और पिक्चर  के बिना सब कुछ अधूरा है. पिक्चर का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी है कि वे इसके लिए अपनी जान पर भी खतरा मोल लेने से नहीं कतराते. कभी खतरनाक जानवरों के साथ तो कभी किसी खतरनाक जगह पर सेल्फी क्लिक करने को लोग हुनर मानते हैं. ऐसा ही एक नजराना देख आपकी रूह कांप सकती है. सोशल मीडिया पर एक लड़की खतरनाक जगह पर पिक्चर क्लिक करवाते नजर आ रही है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस वीडियो को देख कर दांतों तले उंगली दबा रहे हैं. दरअसल 15 सेकंड का ये वीडियो रियो डी जेनेरिओ का है, जिसमें एक लड़की करीब 2769 फीट की ऊंचाई पर आराम से बैठी नजर आ रही है. इतनी ऊंचाई पर बैठने के बाद लड़की पोज़ भी देती नजर आती है. इतना ही नहीं वह बिना डर के थोड़ा और पास खिसकते नजर आती है. 

ये भी देखेंः महज 7 मिनट में मरी बच्ची हुई जिंदा, डॉक्टर ने फूंकी जान, वीडियो देख चकरा रहा दिमाग

सोशल मीडिया यूजर्स का ठनक रहा दिमाग
इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स शॉक्ड होने के रिएक्शन दे रहे हैं. यही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स लड़की को हिदायत भी देते नजर आए, वे लिखते हैं कि अगर फिसल गई तो सीधे 2769 फीट की गहराई में हमेशा के लिए अपनी जिंदगी गंवा बैठेगी. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को तो वीडियो देख कर पैनिक अटैक तक आने लगा.