News Nation Logo
Banner

Viral: सेकंडों में बदली तस्वीर, जिसे दुत्कारा वही बना भगवान! मौत के मुंह से खींच लाया प्राण

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 28 Nov 2022, 08:22:39 AM
Poor Tie Seller Saved The Rich Mans Life

Poor Tie Seller Saved The Rich Mans Life (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

Social Media Viral Video: कैमरे पर कई बार अनजाने में ऐसी तस्वीरें कैद हो जाती हैं जो बाद में हर किसी के लिए जिंदगी की बड़ी सीख बन जाती हैं. सोशल मीडिया पर इसी तरह के वीडियो तेजी से वायरल भी होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो आपको भी जिंदगी की एक बड़ी सीख दे जाएगा. अगर आप भी सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल करते हैं और वायरल होते वीडियो देखना पसंद करते हैं तो नया वीडियो भी आपको बेहद पसंद आने वाला है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी देखिए: Viral Video: आधे शरीर के सहारे लंगड़ा रहा स्ट्रीट डॉग, लोग पास आए तो होश हो गए फाख्ता

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर @TheFigen_ के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है. वायरल फुटेज में दिख रहा है कि एक गरीब टाई बेचने वाला शख्स एक अमीर शख्स के पास टाई खरीद लेने की गुहार लगा रहा  है. वहीं अमीर शख्स के सर पर इतना गुस्सा हावी हो जाता है कि वह गरीब शख्स की टाई फेंक देता है. मायूस टाई वाला सड़क के किनारे बैठ जाता है. वहीं सेकंडों में तस्वीर बदल जाती है और ऐसा कुछ होता है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

शख्स को आई मौत! टाई वाला ही बना भगवान, बचाई जान

सीसीटीवी फुटेज में दिखता है कि कॉफी शॉप में बैठे अमीर शख्स को अचानक हार्ट अटैक आ जाता है. बदकिस्मती से अमीर शख्स की महिला मित्र भी उसकी मदद नहीं कर पाती. वहीं दूर सड़क के किनारे बैठा टाई बेचने वाला शख्स यह नजारा देख दौड़ा- दौड़ा आता है और अमीर शख्स की जान बचाने के भरकस प्रयास करता है.

आखिरकार वही टाई  अमीर शख्स की जान बचाने में काम आती है जिसे वह पहले फेंक चुका था. जिसके बाद अमीर शख्स को भी आखिरकार अपनी गलती का अहसास हो जाता है. वायरल हो रहे इस वीडियो को कुछ ही घंटों पहले पोस्ट किया गया खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 2.7 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

First Published : 28 Nov 2022, 08:22:39 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.