News Nation Logo

गणित के अध्यापक ने परीक्षा में किया फेल तो छात्रों ने पेड़ से बांध कर दी पिटाई

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 01 Sep 2022, 06:14:07 PM
Social Media Viral Video Of Jharkhand Maths Teacher

Social Media Viral Video Of Jharkhand Maths Teacher (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Social Media Viral Video Of Jharkhand Maths Teacher: गुरू-शिक्षक के रिश्ते की मान- मर्यादा और सम्मान की बातें हमेशा से होती आई हैं. गुरू को शास्त्रों में भगवान का दर्जा भी दिया जाता है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे झारखंड के एक वीडियो को देखने के बाद सारी बातें केवल और केवल एक मजाक लगती प्रतीत होंगी. झारखंड से एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है. जहां स्कूली छात्र अपने शिक्षक से नाराजगी के चलते सारी हदों को पार कर गए. छात्रों ने अपने शिक्षक को पेड़ से बांध दिया और उनकी पिटाई भी कर दी. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

प्रैक्टिकल एग्जाम में किया था फेल
वायरल हो रहे वीडियो में रिकॉर्ड घटना बीते सोमवार यानि 29 अगस्त की बताई जा रही है. घटना दुमका की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पूरा मामला शिक्षक द्वारा छात्रों को प्रैक्टिक एग्जाम में कम नंबर देने से जुड़ा है. ये परीक्षा झारखंड एकेडमिक काउंसिल की ओर से 9 वीं कक्षा  के छात्रों के लिए करवाई गई थी. स्कूल के 32 छात्रों में से 11 छात्रों को प्रैक्टिकल एग्जाम में डीडी ग्रेड दिया गया था, यानि छात्रों को फेल किया गया था. जिसके बाद गुस्साए छात्रों ने गणित के शिक्षक को सजा देने का प्लान किया. ये पूरा वाक्य गोपीकंदर थाना क्षेत्र के सरकारी अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय का था.

ये भी पढ़ेंः 60 साल के चचा को मिली खूबसूरती गोरी, दुल्हन देख छूट रहे अच्छे- अच्छों के पसीने

ऐसी बची आखिर में शिक्षक की जान
 छात्रों ने अपने अध्यापक को एक पेड़ से बांध दिया और इसकी रिकॉर्डिंग भी शुरू कर दी. जिसके बाद छड़ी से अध्यापक की पिटाई भी की गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अधिकारी पहुंचे जिसके बाद ही अध्यापक को छात्रों के चंगुल से छुड़ाया गया. आनन- फानन में अध्यापक को इलाज के लिए इलाके के अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

First Published : 01 Sep 2022, 06:14:07 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.