logo-image

जूते से अचानक निकला कोबरा, वीडियो देख फूली लोगों की सांसें

Social Media Viral Video: इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स की सांसे फूल रही है. किंग कोबरा के इस वीडियो को आज ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 56 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 11 Jul 2022, 05:46 PM

highlights

  • 53 सेकंड के वीडियो को देख डर से कांपते नजर आए यूजर
  • यूजर्स ने कमेंट किया कभी नहीं पहनेंगे अब बिना चेक किए शूज़

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स की सांसे फूल रही है. किंग कोबरा के इस वीडियो को आज ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 56 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 53 सेकेंड के इस वीडियो को  @susantananda3 नाम के अकाउंट से आईएफएस सुशांत नंदा द्वारा शेयर किया गया है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

जूते से फन फैलाता कोबरा निकला बाहर
दरअसल ये वीडियो लोगों को जागरुक करने के लिए शेयर किया है. बरसात के दिनों में कीड़े- मकोड़े घर में घुस जाते हैं. कोने- कोने में उन्हें ढूंढ़ पाना मुश्किल होता है. अक्सर लोग चीजों का इस्तेमाल बिना देखे- परखे कर लेते हैं नतीजन ऐसे परिणाम सामने आते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी को अंदाजा भी नहीं था कि किंग कोबरा जूते में छिप कर बैठा हो सकता है. जूता पहनने जा रहे शख्स को छुप कर बैठा सांप नुकसान पहुंचा सकता था अगर समय रहते उसके छुपे होने का अंदाजा नहीं लगाया जाता.

ये भी देखेंः पाकिस्तान के मंत्रीजी खाना खाने गए रेस्त्रां, वहां लगे चोर-चोर के नारे

बरसात में किसी भी जगह मिल सकते हैं सांप
इस वीडियो को शेयर करने के बाद ट्विटर यूजर आईएफएस सुशांत नंदा ने लिखा है कि सांप किसी भी जगह पर मिल सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह- तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. कुछ यूजर तो इस हद तक डर गए कि वे जूते ना पहनने की बात करते नजर आए.