logo-image

Viral Video: सालों पहले खो गई थी ये कीमती चीज! एक दिन अचानक बीच सड़क पर मिली यूं

Social Media Viral Video Of An Old Man

Updated on: 30 Nov 2022, 08:08 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of An Old Man: जिंदगी की भागदौड़ में कई बार लोग इतने व्यस्त हो जाते हैं कि जिंदगी जीना ही भूल जाते हैं. सुबह उठकर झटपट ऑफिस के लिए भागना और 10 मिनट लेट की वजह से कान फोड़ू ट्रैफिक में फंसे रहने के बाद जैसे- तैसे ऑफिस पहुंचना. यही नहीं इसके बाद लेट होने पर बॉस की खरी- खोटी सुनने से हर दूसरे शख्स का दिन शुरू होता है. ऐसे में सारा दिन ऑफिस मीटिंग की थकान और समय पर ना खाने- पीने की वजह से चिड़चिड़ापन हर किसी के व्यवहार में शामिल हो गया है. कई बार तो परिवार के सदस्यों पर तक बेवजह का गुस्सा निकल जाता है. यह कहानी आज हर दूसरे शख्स की है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो आपकी खोई हुई जिंदगी को लौटाने में मदद कर सकता है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Bride Viral Video: शादी के स्टेज पर ही बेताब हुई दुल्हन, कर बैठी ऐसा! भौंचक्के रह गए बाराती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक बुजुर्ग शख्स का है. 26 सेकंड का ये वीडियो आपको भी एक बार के लिए मुस्कुरा देने को मजबूर कर सकता है. दरअसल वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स सड़क पर ऐरोप्लेन चला रहा है. हमारा मतलब है कि बुजुर्ग शख्स एक साइकिल को इस तरह चलाता दिख रहा है जैसे उसके पंख लगे हों और वह मानो किसी पक्षी की तरह खुले आसमान की सैर कर रहा हो. 

बुजुर्ग के चेहरे का सुकून सोशल मीडिया यूजर्स का जीत रहा दिल

साइकिल पर सवार बुजुर्ग को देख कर लगता है कि वह जिंदगी जीने का तरीका सिखा रहा हो.  बुजर्ग शख्स अपनी ही धुन में सड़क पर खुले आसमान की सैर कर रहा है तभी उसी सड़क पर कार सवार एक शख्स ने इस मूमेंट को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. कैमरे में कैद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस वीडियो को कुछ ही घंटों पहले ट्विटर पर शेयर किया गया है. अब तक वीडियो पर 18 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं.